सात नवंबर को सीएम करेंगे आठवें संस्करण मीट एट आगरा का उद्घाटन

पौने दो करोड़ की लागत से तैयार हो रहा इन्फ्रास्ट्रक्चर

आगरा। तारघर ग्राउंड में आयोजित होने वाले मीट-एट आगरा के लिए इन्फ्रास्ट्रक्चर तैयार किया जा रहा है। इसका उद्घाटन सीएम अखिलेश यादव करेंगे। बुधवार को एडीएम सिटी आरके श्रीवास्तव ने तैयारियों का जायजा लिया। इन्फ्रास्ट्रक्चर को तैयार करने में 250 से ज्यादा कारीगर जुटे हैं।

इन्फ्रास्ट्रक्चर की कमान जीकेएस के हाथ

तारघर मैदान में तैयार हो रहे इन्फ्रास्ट्रक्चर की पूरी कमान जीकेएस लिमिटेड के हाथों में हैं। इस बारे में कंपनी के कॉर्डीनेटर अभिषेक सिंगल ने बताया कि 90 फीसद काम पूरा हो चुका है।

विदेशी कंपनियां करेंगी शिरकत

आठवें संस्करण मीट-एट आगरा के पूरे कार्यक्रम के लिए 40 कॉर्डीनेटर लगाए गए हैं। इसमें तकरीबन 300 से ज्यादा स्टॉलों पर 170 से ज्यादा कंपनियां अपने प्रोडक्ट का प्रदर्शन करेंगी। इस बार यूरोपीय देश भी इसमें शिरकत करेंगे। इनमें चीन, थाइलैंड, जर्मनी, फ्रांस, इटली आदि देश भाग लेंगे।

पौने दो घंटे रुकेंगे सीएम

सात नवंबर को सीएम अखिलेश यादव पौने दो घंटे आगरा में रुकेंगे। सीएम कार्यालय से आगरा डीएम को भेजे कार्यक्रम के अनुसार सीएम 7 नवंबर को सुबह लखनऊ से स्टेट प्लेन से प्रस्थान कर 10.45 बजे खेरिया सिविल एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। इसके बाद कार से 11 बजे तारघर ग्राउंड पहुंचकर मीट-एट आगरा के आठवें संस्करण का उद्घाटन करेंगे। 12.15 बजे तारघर ग्राउंड से प्रस्थान करेंगे। 12.25 बजे खेरिया सिविल एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद 12.30 बजे लखनऊ के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।