-अब छह दिसंबर तक विदाउट फाइन फॉर्म भरे जा सकेंगे इंटरमीडिएट के फॉ‌र्म्स

-को-ऑपरेटिव कॉलेज में एमकॉम पार्ट वन में एडमिशन का डेट भी एक्सटेंड हुआ, 28 नवंबर तक होंगे एडमिशन

-ग्रेजुएट और KCC में आज से क्लासेस सस्पेंड, कैंपस में पुलिस के ठहरने की व्यवस्था की गई है

JAMSHEDPUR: स्टेट एसेंबली इलेक्शन की वजह से कॉलेज कैंपस को एडमिनिस्ट्रेशन द्वारा अधिगृहित करने की वजह से झारखंड एकेडमिक काउंसिल (जैक) ने इंटरमीडिएट के फॉर्म भरने का डेट एक्सटेंड कर दिया है। विदाउट लेट फाइन फॉर्म भरने का लास्ट डेट छह दिसंबर कर दिया गया है। पहले यह 28 नवंबर था। कई कॉलेजों ने जैक से डेट एक्सटेंड करने की रिक्वेस्ट की थी।

को-ऑपरेटिव में 28 तक एमकॉम में होगा एडमिशन

को-ऑपरेटिव कॉलेज में एमकॉम पार्ट वन में एडमिशन का डेट एक्सटेंड कर दिया गया है। स्टूडेंट्स 28 नवंबर तक एडमिशन ले सकेंगे। कॉलेज में एमकॉम पार्ट वन में 145 सीट्स बढ़ाई गई थीं, पर उसपर एडमिशन लेने के लिए टाइम नहीं मिल पाया था। फिलहाल को-ऑपरेटिव कॉलेज के ऑफिशियल व‌र्क्स सीएच एरिया स्थित पीडब्ल्यूडी ऑफिस के सामने मकान संख्या 10 में हो रहे हैं।

आज से ग्रेजुएट और KCC में क्लासेस सस्पेंड

साकची स्थित ग्रेजुएट कॉलेज फॉर वीमेन और करीम सिटी कॉलेज में मंगलवार से क्लासेस नहीं होंगी। ब् दिसंबर तक क्लासेस सस्पेंड रहेंगी। इलेक्शन को देखते हुए इन कॉलेजों में पुलिस के ठहरने की व्यवस्था की गई है। क्लासेस सस्पेंड होने को लेकर कॉलेज में नोटिस भी लगा दी गई है। ग्रेजुएट कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ उषा शुक्ला और केसीसी के एडमिशन इंचार्ज प्रो रेयाज अहमद ने यह जानकारी दी। उनका कहना था कि डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन की तरफ से कैंपस खाली करने को कहा गया था।

इंटरमीडिएट के फॉर्म भरने का डेट एक्सटेंड कर दिया गया है। एमकॉम पार्ट वन में एडमिशन का डेट एक्सटेंड कर ख्8 नवंबर कर दिया गया है। अब एमकॉम की बची हुई सीटों पर एडमिशन कंप्लीट हो जाएगा। सोमवार को केयू के कॉमर्स हेड ने फोन पर यह जानकारी दी।

- डॉ आरके दास, प्रिंसिपल को-ऑपरेटिव कॉलेज