घटना के बीस दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ, हिना के करीबी अदनान और खालिद का नहीं चला पता

ALLAHABAD: कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र के पन्नोई गांव के हाईवे पर मिली हिना तलरेजा की लाश के मामले में पुलिस अब तक खाली हाथ है। वारदात के बीस दिन बाद भी यह मर्डर मिस्ट्री पहेली बनी हुई है। हिना से जुड़े जिन दो लोगों अदनान और खालिद पर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है, उनका भी कोई पता नहीं चल रहा है।

कई हुक्का पार्लरों में था उठना बैठना

मीरापुर मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली हिना तलरेजा का सिटी और नैनी के कई हुक्का पार्लरों में रोज उठना बैठना था। कई हुक्का पार्लरों के मालिकों से उसका खास संबंध था। सूत्रों की मानें तो गायब होने से करीब आठ से दस दिन पहले उसने दो से तीन लड़कों के साथ एक बार में छक कर शराब पी थी।

होटल में बिताई थी रात

हिना तलरेजा की हत्या को बीते पूरे बीस दिन हो चुके हैं, लेकिन पुलिस अभी तक हत्यारे तक नहीं पहुंच सकी है। घटना से करीब एक महीने पहले हिना कुछ खास लोगों के साथ सिविल लाइंस रोडवेज के निकट स्थित दो और डॉ। रस्तोगी क्लीनिक के निकट एक होटल में कई बार ठहर चुकी थी। ये लोग कौन थे, इसकी जानकारी हिना और उसके एक दो खास लोगों को छोड़कर किसी को नहीं थी।

क्यों उतारा मौत के घाट

पुलिस हिना की हत्या करने वाले अभियुक्तों के साथ ही उसकी हत्या की वजह भी खोजने में लगी है। हिना को चाहने वालों की काफी लम्बी लिस्ट थी। ये बात उसके खास को नागवार लगती थी। हिना की प्रेगनेंसी को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। वह शख्स कौन था? जो उसके गर्भवती होने का कारण था। क्या उसी ने हिना की जान ली या हिना उसे ब्लैक मेल कर रही थी? यह सवाल भी उठ रहा है।

बाक्स में

3 जुलाई को घर से निकली थी हिना

4 जुलाई को फेसबुक पर दो फोटो शेयर किया

5 जुलाई कोखराज में मिली थी लाश

9 जुलाई को डाक्टरों के पैनल में हुआ पोस्टमार्टम

10 जुलाई को पुलिस ने लाश को दफना दिया

12 जुलाई को सोशल मीडिया के जरिए लाश की पहचान

13 जुलाई पुलिस मृतका घर खोजने में लगी

14 जुलाई को क्राइम ब्रांच और पुलिस पहुंची घर

18 जुलाई कोखराज पुलिस ने हुक्का संचालिका से की पूछताछ, मिलें कई क्लू

19 जुलाई पुलिस ने अदनान, खालिद समेत कई करीबियों के घर दी दबिश

22 जुलाई को पुलिस को मिली दोनों की लोकेशन मुम्बई