फ्लैग: अफसाना हत्याकांड: पंडरा निवासी 60 वर्षीय पिता का फूटा दर्द, पुलिस राडार पर परिवार के रिश्तेदार

- गांव की बेटी को न्याय दिलाने सड़क पर उतरे महिला-पुरुष, गम व गुस्से के बीच कैंडल जुलूस

-रांची और लोहरदगा पुलिस कर रही है इनपुट के आधार पर कार्रवाई

RANCHI(10 April): बेटी की हत्या के गम में मंगलवार को एक पिता का दर्द फूट पड़ा। 60 वर्षीय अख्तर अंसारी ने कहा कि उनकी बेटी को छल से मारा गया। वो किसी गलत संगत में नहीं थी। वह तो अपने पास मोबाइल भी नहीं रखती थी, ऐसे में अचानक हादसा होना कुछ पच नहीं रहा है। मो अख्तर अंसारी ने कहा कि उनकी बेटी अफसाना की हत्या करनेवालों को अल्लाह दोजख दे। रूआंसे गले से कहते हैं कि वह तो एक छोटा-मोटा प्राइवेट काम करते हैं। उनसे किसी की क्या दुश्मनी हो सकती है? पर, जिसने भी यह कुकृत्य किया है, पुलिस उसे छोड़े नहीं। यही अधिकारियों से विनती है।

उसे मारनेवाला परिचित ही होगा

अब खुदा जाने कि अफसाना को मौत की नींद सुलानेवाला कौन है। लेकिन मेरा मन कह रहा है कि उसकी हत्या करनेवाले उसके अपने भी हो सकते हैं। पिता ने बताया कि उसकी बेटी किसी अपरिचित व्यक्ति के साथ कहीं नहीं जा सकती। उसे कोई न कोई परिचित मिला, उसी के बहकावे में वह आ गई होगी और उसके कहने के मुताबिक, वह उनलोगों के साथ चली गई होगी। जाने क्या मजबूरी थी। आखिर अफसाना घर से यह क्यों बोल कर गई कि उसे कॉलेज जाना है।

शादी की नहीं चल रही थी बात

मो अख्तर अंसारी ने दैनिक जागरण आई नेक्स्ट टीम को बताया कि उनकी बेटी का निकाह तय नहीं हुआ था। न ही इस मुददे पर बातचीत हो रही थी। उन्होंने कहा कि वह अपनी बच्ची का निकाह उसकी मर्जी के बगैर कैसे कर सकते हैं। जबकि आजकल मॉडर्न जमाना है।

पिता ने नहीं देखा है सीसीटीवी फुटेज

मो अख्तर का कहना है कि उनलोगों ने अफसाना के सीसीटीवी फुटेज को नहीं देखा है। वह अब उसे देखकर भी क्या करेंगे। जब पूछा गया कि क्या पुलिस ने वीडियो फुटेज दिखाया है तो कहा कि पुलिस ने उन्हें ऐसा कुछ नहीं दिखाया है और न ही बताया है।