feature@inext.co.in
KANPUR: हॉलीवुड स्टार शार्लीज थेरोन का मानना है कि हैरेसमेंट और जेंडर इनइक्वालिटी के खिलाफ शुरू हुए 'मी टू' और 'टाइम्स अप' जैसे मूवमेंट्स की वजह से सोसाइटी में पॉजिटिव बदलाव आया है और महिलाओं के लिए चीजें बेहतर हुई हैं। बेहतर होगा आने वाला कल शार्लीज कहती हैं कि एक महिला होने के चलते यह बदलाव देखकर उन्हें बहुत एक्साइटमेंट होती है।
अक्षय कुमार के बाद अब रणवीर सिंह भी बनने जा रहे हैं जर्नलिस्ट
बोले इस चीज का फायदा बच्चों को मिलेगा

उनका कहना है, 'मुझे लगता है कि बीते एक साल में जो कुछ भी हुआ है वह एक ऐसा बदलाव लेकर आया है जो यहां काफी लंबे वक्त तक रहने वाला है। पहले चीजों को दबाकर रखा जाता था जो अब सबके सामने आ रहा है। यह सब देखकर मैं बहुत एक्साइटेड हो जाती हूं।' 43 साल की इस एक्ट्रेस का मानना है कि जिस तरह से दुनिया बदल रही है, उसका फायदा उनके बच्चों को भी मिलेगा। सिंबा और गली बॉय जैसी लगातार दो हिट मूवीज देने वाले एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 83 की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह 1983 की क्रिकेट वर्ल्ड कप विनिंग टीम के कैप्टन कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।
अक्षय कुमार के बाद अब रणवीर सिंह भी बनने जा रहे हैं जर्नलिस्ट

ट्रांसजेंडर के रोल में दिख सकते हैं अमिताभ, अक्षय भी उस फिल्म में निभाएंगे ये किरदार


जिंदगी से निराश हो जाने पर सैफ ने थामा करीना का हाथ, बताया कैसे पड़ीं नवाब साहब के प्यार में

ऐड शूट में बनेंगे जर्नलिस्ट
यह एक्टर एडवर्टाइजिंग की दुनिया में भी छाया हुआ है और कई बड़े ब्रांड्स उनके साथ जुडना चाहते हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही रणवीर एक ब्रांड के लिए कमर्शियल एड शूट करने साउथ अफ्रीका के शहर केपटाउन जाने वाले हैं। इस एड में वह एक दिलेर इनवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट का रोल करेंगे, जो एक खास मिशन पर होगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो 83 के अलावा रणवीर के पास तख्त मूवी भी है, जिसमें उनके साथ विकी कौशल, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर जैसे एक्टर्स नजर आएंगे।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk