राजी की हफ्ते भर की कमाई
कानपुर। आलिया की फिल्म राजी जिस दिन रिलीज हुई है उसी दिन से इसकी ताबड़तोड़ कमाई की उडा़न रुकने का नाम नहीं ले रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक आलिया की राजी बॉक्स ऑफिस को अपने कब्जे में करने को सहमत हो गई। 11 मई की रिलीज के बाद फिल्म ने फ्राइडे को 7.53 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली। शनिवार को फिल्म ने 11.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया। वहीं  संडे को फिल्म ने 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके बाद सोमवार को 6.30 करोड़ रुपये कमाए और फिर मंगलवार को 6. 10 करोड़ रुपये, बुद्धवार को 5.90 करोड़ रुपये की कमाई की। गुरूवार को फिल्म ने 5.35 करोड़ रुपये की कमाई की। हफ्ते भर में फिल्म ने 56.59 करोड़ रुपये का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। अब आज डेडपूल 2 भारत में रिलीज हो गई हो तो हो सकता है कि इसकी वजह से राजी पर अच्छा खासा असर पडे़।

डेडपूल 2 वनवर्ड रिव्यू
डेडपूल 2 ने एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर की तरह भारत में रिलीज से पहले एक स्ट्रेटजी अपनाई। जैसे एवेंजर्स के लिए तीन दिन पहले से ही ऑनलाइन टिकट विंडो ओपन कर दी गई थी। वैसे ही डेडपूल 2 ने भी रिलीज के पांच दिन पहले से ही टिकट बेंचना शुरू कर दिया था। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसास डेडपूल 2 को वनवर्ड रिव्यू दिया है 'विनर'। तरण ने कहा फिल्म में ह्यूमर के साथ-साथ क्रेजीनेस भी है। फिल्म के एक्शन्स का तो कोई मुकाबला ही नहीं है। इन सबके साथ रणवीर सिंह की सुपरहीरो के रूप में आवाज तो केरेक्टर में जान भर देता है।


कैसी रही डेडपूल 2 की ओपनिंग

तरण आदर्श के मुताबिक डेडपूल 2 शुरुआत तो काफी अच्छी हुई है। सुबह से दोपहर तक के हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगु भाषा के शोज काफी हिट रहे। ये भारत में टोटल 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। डेडपूल 2 की ओपनिंग को देखते हुए तो यही लग रहा है कि आलिया की राजी बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ हफ्ते भर ही कब्जा कर पाई। अब डेडपूल 2 रिलीज हो गई है और ओपनिंग देखते हुए लग रहा है कि आलिया की राजी ज्यादा दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं पाएगी।


आलिया ने 'राजी' हो बॉक्स ऑफिस पर 4 दिन में ही की ताबड़तोड़ कमाई, पिता महेश भट्ट ने तारीफों की झडी़ लगाई

Movie Review Deadpool 2 : रणवीर सिंह की इंटरटेनिंग आवाज थियेटर जाने पर करेगी मजबूर, ये रहा रिव्यू

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk