टाइगर-दिशा क्यों बेचने जा रहे तेल
कानपुर।
टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी फिल्म 'बागी 2' की सक्सेज के बाद लगता है अब सातवें आसमान में उड़ने लगे हैं। टाइगर और दिशा ने साल की सुपर हिट फिल्म देकर समझ लिया है कि वो जिस काम को भी दिल लगा कर करेंगे वो अच्छा ही होगा। तभी तो अब एक्टिंग में नाम कमा कर टाइगर और दिशा तेल बेचने की तैयारी कर रहे हैं। दरअसल मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों को एक ऐड मिला है जिसमें उन्हें कुकिंग ऑयल का प्रचार करना है। दोनों ने इस ऐड शूट के लिए कंपनी से इतने पैसों की मांग कर दी है कि आप सोच भी नहीं सकते हैं। कहा जा रहा है कि 'बागी 2' की बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद दोनों के पांव जमीन पर नहीं रुक रहे हैं।  
सिर्फ तेल बेचने के लिए टाइगर और दिशा ले रहे करोड़ों,जानें पूरा मामला
दोनों की इस आदत की वजह से मिला एड
दोनों के इस ऐड शूट के बारे में सूत्रों से ने बताया, 'एक बडे़ कुकिंग ऑयल ब्रांड की मार्केटिंग टीम ने इन दोनों को ऐड शूट के लिए अप्रोच किया। मार्केटिंग टीम ने इन दोनों को कुकिंग ऑयल के एड में इसलिए लिया है ताकि लोग फिट रहने के लिए इस ऑयल का इस्तेमाल करें। दोनों हेल्थ फ्रीक हैं और कंपनी एड में उनकी इसी बात का फायदा उठाना चाहती है। इस ऐड से पहले दोनों कभी किसी ऐड में साथ नजर नहीं आए हैं इसलिए दोनों को संग में कास्ट कर ऐड बनाना ऑडियंस के लिए प्रभावी साबित हो सकता है।'
सिर्फ तेल बेचने के लिए टाइगर और दिशा ले रहे करोड़ों,जानें पूरा मामला
मांगे इतने करोड़ सुन के उड़ गए होश
कुकिंग ऑयल की मार्केटिंग टीम के मेंबर्स दिशा और टाइगर से ऐड शूट को लेकर बात करने पहुंची तो टाइगर-दिशा ने इतने पैसे मांग लिए की उनके भी होश उड़ गए। दोनों ने अपनी ऐड शूट फीस कंबाइन मांगी जो 5 करोड़ रुपये बातई जा रही है। दिशा और टाइगर जिस ऐड में पहली बार काम कर रहे हैं उसमें कई बडे़ एक्टर्स के जोडे़ दिख चुके हैं। जिनमें शाहरुख-गौरी खान, अभिषेक-ऐश्वर्या और अनुष्का-कोहली एक साथ नजर आ चुके हैं। अब देखना ये है कि टाइगर और दिशा इस ऐड को दूसरे जोडो़ की तरह कितना हिट बना सकते हैं।
सिर्फ तेल बेचने के लिए टाइगर और दिशा ले रहे करोड़ों,जानें पूरा मामला
'भारत' के अलावा प्रियंका के हाथ लगी एक और हिंदी फिल्म, शेयर की मूवी की स्क्रिप्ट


अपनी इस अपकमिंग फिल्म में प्रियंका और अभिषेक बनने वाले थे मां-बाप, रुक गई शूटिंग

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk