पीएनबी, एसबीआई और टाटा फाइनेंस का करोड़ों का कर्ज

डिलीवरी के लिए खुले शोरूम, 8 नवंबर को होंगे बंद

Meerut. करोड़ों के कर्ज के चलते कार शोरूम राज स्नेह बंदी की कगार पर है. कारोबार समेटा जा रहा है. दिल्ली रोड स्थित शोरूम दीवाली के अगले दिन 8 नवंबर को बंद हो रहा है. इस कारण कर्मचारियों तथा गाडि़यां बुक करा चुके कस्टमर्स की परेशानी बढ़ने लगी है.

12 साल का सफर

12 वर्ष पहले मारुति उद्योग लिमिटेड की एजेंसी अशोक जैन की राज स्नेह ऑटो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड को दी गई थी. 2015 में अशोक जैन ने राज स्नेह ऑटो व्हीलस प्राइवेट लिमिटेड के नाम से दिल्ली रोड पर मारुति के अपडेट नेक्सा वर्जन का शोरुम खोला लेकिन इस दौरान पीएनबी, एसबीआई और टाटा फाइनेंस का कर्जा बढ़ने पर कंपनी ने एजेंसी रद कर दी.

डिलीवर के लिए खुले शोरूम

राज स्नेह ऑटो इंडिया, दिल्ली रोड के मैनेजिंग डायरेक्टर अशोक जैन और डायरेक्टर मनोज गुप्ता हैं. जबकि राज स्नेह ऑटो व्हीलस प्रा. लि. में अशोक जैन के बेटे प्रियांक जैन मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर हैं. हालांकि कर्ज का मामला सामने आने के बाद सभी ने चुप्पी साध ली है और शोरूम में आना-जाना बंद कर दिया है. ऐसे में केवल एडवांस बुकिंग करा चुके कस्टमर को डिलीवरी देने के लिए शोरूम दीपावली तक खुले हुए हैं.

कर्मचारियों का हंगामा

बिना किसी पूर्व नोटिस के शोरूम बंद होने की खबर से गुस्साए कर्मचारियों ने बुधवार को राज स्नेह शोरूम पर प्रदर्शन करते हुए हंगामा भी किया. हालांकि मैनेजिंग टीम के समझाने पर मामला शांत हो गया.

दूसरा डीलर व शोरूम

अपनी कंपनी की साख खराब होने से बचाने के लिए मारुति ने राज स्नेह की डीलरशिप रद करने के साथ ही परतापुर थाने के साथ राधा गोविंद ऑटो मोबाइल के नाम से दूसरा शोरूम खोल दिया है.