हॉलीवुड में चलेगी दीपिका की लुंगी
features@inext।co।in
KANPUR : सोर्सेज के मुताबिक जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ जेंडर केज के डायरेक्टर डीजे कारुसो बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ एक बॉलीवुड स्टाइल डांस नंबर करने जा रहे हैं। डायरेक्टर ने पिछले साल ही दीपिका के ट्रिपल एक्स सीरीज की आने वाली फिल्म में होने की अनाउंसमेंट कर दी थी। अभी रीसेंटली कारुसो ने ट्वीट किया है, 'मैं ट्रिपल एक्स 4 का एंड एक बॉलीवुड डांस नंबर के साथ करना चाहता हूं। अब साफ हो गया है कि निश्चित तौर पर इसमें दीपिका होंगी और लुंगी डांस कुछ नया होगा।  यह फिल्म दीपिका की दूसरी हॉलीवुड फिल्म होगी। उन्होंने ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ जेंडर केज से ही अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।


'रेस 3' पर लवरात्रि के विरोध का असर
सलमान खान एक बार फिर नए विवाद को लेकर संकट में हैं। एक संगठन ने उनके प्रोडक्शन में आने वाली फिल्म लवरात्रि को धार्मिक भावनाओं पर ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए जमकर विरोध किया है। संगठन ने गुजरात की सड़कों पर सलमान खान का विरोध करते हुए उनके पोस्टर भी जलाए। इसके चलते उनकी नई फिल्म रेस 3 पर भी इफेक्ट पडऩे की आशंका व्यक्त की जा रही है। ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। इसके चलते थियेटर के मालिक भी डरे हुए हैं। इस बारे बताते हुए हिंदू संगठन के प्रमुख कहते हैं, 'लवरात्रि का टाइटल अपमानजनक है। फिल्म को जानबूझकर नवरात्रि के समय रिलीज किया जा रहा है। इस मंशा का विरोध करते हुए मैं उन्हें सार्वजनिक तौर पर पीटने वाले को 2 लाख रुपय के इनाम की घोषणा करता हूं।

#Loveratri first day .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Mar 4, 2018 at 7:00am PST


'खत्म हो जाएंगे सिनेमा हॉल'
एक रीसेंट इंटरव्यू में बॉलीवुड के फेमस एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने इंडिया में सिनेमा हॉल्स को लेकर कहा कि 50 सालों के अंदर ही लोग कंप्यूटर और वेब के आदी हो जाएंगे और सिनेमा हॉल सिर्फ संग्रहालय बनकर रह जाएंगे। उन्होंने आगे कहा, '50 सालों के अंदर ही सिनेमा हॉल में लोग यह देखने जाएंगे कि यहां इतने सारे लोग बैठते थे और पॉपकॉर्न खरीदते थे और यहां पर्दे पर फिल्म दिखाई जाती थी। उस समय के लोग यह जान कर हैरान होंगे कि हजारों लोग एक साथ फिल्म देखने के लिए यहां आते थे। यह एक त्रासदी है, फिल्में एक सांप्रदायिक अनुभव हैं और ज्यादा से ज्यादा व्यक्तिगत बन रही हैं। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि आने वाले 100 सालों में बच्चे अपने सिर में टेलीफोन लगाकर पैदा होंगे। इन दिनों नसीरुद्दीन जेईई 5 पर डिजिटल शो जीरो केएमएस में नजर आ रहे हैं। इससे पहले वह फिल्म अय्यारी में एक अहम रोल प्ले करते नजर आए थे।


कभी बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं सोनाक्षी सिन्हा आज हैं बालीवुड की स्टार, जानें इनसे जुडी़ ये अनसुनी बात

क्या आप नहीं जानना चाहते सलमान किस टीवी सीरीयल के हैं दीवाने

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk