-तेजस्वी यादव बोले, शादी की बात करने पर सुशील मोदी का ट्वीट आ जाएगा

श्चड्डह्लठ्ठड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

क्कन्ञ्जहृन्: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने रविवार को कहा कि अपनी शादी के लिए 'हां'ं कर दी है। रिश्ते तो उस समय से आ रहे जब वह आइपीएल में क्रिकेट खेला करते थे। वैसे उन्होंने तय किया है कि लोकसभा चुनाव के बाद शादी कर ही ली जाए। अभी शादी करेंगे तो फिर चुनाव की वजह से हनीमून पर नहीं जा सकेंगे। राजनीतिक ट्वीट के चलन पर मौज लेते हुए तेजस्वी ने कहा कि यह भी तय है कि मेरे द्वारा शादी की बात इस तरह से कहे जाने पर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का यह ट्वीट आ जाएगा कि जेल जाएंगे कि शादी करेंगे। अपने आवास पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में तेजस्वी ने यह बात कहीं।

स्टेज पर बायोडाटा दे रहे लोग

तेजस्वी ने कहा रिश्ते किस अंदाज में आ रहे वह भी बड़ा दिलचस्प है। पिछले दिनों राजद के प्रदेश कार्यालय में वह बीपी मंडल की जयंती समारोह में गए हुए थे। स्टेज पर एक पंडितजी के साथ एक सज्जन आए और कागज दे दिया। आम तौर पर ऐसा होता है कि लोग अपने काम से संबंधित आवेदन आदि देते रहते हैं। मैंने उस कागज को अपने साथ रहे सिपाही को रखने को दे दिया। बाद में जब देखा तो वह शादी से संबंधित बायोडाटा और फोटो था। तेजस्वी से जब यह पूछा गया कि रिश्ते बिहार से आ रहे या फिर बिहार के बाहर से तो इस सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारी रिश्तेदारी बिहार के बाहर भी है। उन लोगों की भी इसमें काफी दिलचस्पी है।

किसी से लड़ाई नहीं हो सकती

शनिवार को तेजस्वी अपने पिता लालू प्रसाद से मिलकर रांची से लौटे हैं। लालू प्रसाद की तबीयत के बारे में उन्होंने कहा कि वह ठीक नहीं हैं। छोटी सी जगह होने के कारण घूम नहीं पाते हैं। चक्कर की यह भी वजह है। अक्सर मीडिया में यह बात आती है कि तेजस्वी का अपने बड़े भाई तेजप्रताप से झगड़ा है? इस सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि मेरी तो किसी से लड़ाई हो ही नहीं सकती। पता नहीं हमें कितनी बार यह सफाई देनी होगी कि हमारे घर में सबकुछ ठीक-ठाक है।