इस कारण जैकलिन हुईं बाहर
कहा जा रहा है की 'किक 2' में जैकलीन का किरदार खत्म हो चुका है। दअसल बात ये है की 'किक' और 'किक 2' की कहानी में काफी अंतर है। 'किक 2' की कहानी 'किक' की स्टोरी से बिल्कुल अलग है। फिल्म में नई कहानी के साथ निर्माता साजिद नाडियाडवाला को एक नया चेहरा भी चाहिए। यही कारण है की साजिद फिल्म में सलमान के साथ किसी और एक्ट्रेस को मौका देना चाहते हैं। साजिद अपने दर्शकों को अपनी फिल्म में एक फ्रेश जोडी़ की सौगात देना चाहते हैं। ऐसे में साजिद के दिमाग में एक ही नाम गूंज रहा है।
सलमान खान नजर आ सकते हैं किक 2 में दीपिका पादुकोण के साथ इश्क फरमाते
'किक 2' में होंगी दीपिका
दीपिका पादूकोण ने 'ओम शांति ओम' से अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ की थी। इसके बाद उन्होंने कई एक्टर्स के साथ बॉलीवुड में काम कर अपना सिक्का जमाया पर सलमान खान के साथ अभी तक बडे़ पर्दे पर एक भी बार नजर नहीं आई हैं। फिल्म 'किक 2' में अगर दोनों की जोडी़ दर्शकों को दिख जाए तो दोनों के फैन्स के लिए फिल्म में इससे बडा़ कोई और तोहफा नहीं होगा। फिलहाल ये सिर्फ एक कयास है की दीपिका 'किक 2' में सलमान की हिरोइन बनेगीं।

सलमान इस बार ईद नहीं क्रिसमस पर देगें फैंस को सौगात


सलमान खान नजर आ सकते हैं किक 2 में दीपिका पादुकोण के साथ इश्क फरमाते

6 बार सलमान को ठुकराया
बॉलीवुड के भाईजान के लोग इतने दीवाने हैं की कभी उन्हें न नहीं कहेगें। बता दें की बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जो सलमान को एक बार नहीं कई बार ठुकरा चुकी हैं। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण टॉप पर हैं। दीपिका लगभग 6 बार सलमान के साथ काम करने से मना कर चुकी हैं। सलमान ने पब्लिकली कई बार उनके साथ काम करने की इच्छा भी जताई है। सलमान को न कहने की लिस्ट में कंगना का भी नाम शामिल है।

दो करोड़ खर्च करने को तैयार फि‍र भी यह खरीद नहीं पा रहे सलमान खान

सलमान खान नजर आ सकते हैं किक 2 में दीपिका पादुकोण के साथ इश्क फरमाते

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk