feature@inext.co.in
KANPUR: भले ही अपनी आखिरी मूवी कलंक की बॉक्स ऑफिस पर हुई बुरी हालत से आलिया भट्ट को झटका लगा हो पर वह इससे निराश नहीं हैं और अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुट गई हैं। उनकी झोली में इस वक्त पांच मूवीज हैं जिनमें से एक उनके फादर महेश भट्ट की सड़क 2 भी है। इस मूवी की शूटिंग इसी महीने शुरू होने वाली है और इसके जरिए महेश करीब 20 साल के बाद डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखेंगे। ये पहली बार होगा जब आलिया अपने फादर के डायरेक्शन में काम करेंगी। आलिया के अलावा आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, पूजा भट्ट जैसे एक्टर्स भी इस मूवी में अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।
कलंक की बाॅक्स ऑफिस मात से नहीं हारी आलिया,अब इस फिल्म की शूटिंग करने जा रहीं
इंटरेस्टिंग लग रहा है प्लॉट

इस बीच 'सड़क 2' की कहानी को लेकर एक बहुत इंटरेस्टिंग खबर सामने आई है। कुछ मीडिया रिपोट्र्स में कहा गया है कि इस मूवी में आलिया एक ढोंगी बाबा के खिलाफ जंग लड़ती दिखाई देंगी, साथ ही वह उस बाबा को लेकर कई बड़े खुलासे भी करेंगी। इस दौरान उन्हें संजय का पूरा साथ मिलेगा। खबर है कि संजय ने पहले ही महेश के साथ इस मूवी की तैयारी शुरू कर दी है।
कलंक की बाॅक्स ऑफिस मात से नहीं हारी आलिया,अब इस फिल्म की शूटिंग करने जा रहीं
कौन होगा मूवी का मेन विलेन?
कुछ खबरों में कहा गया था कि मूवी में निगेटिव रोल गुलशन ग्रोवर करेंगे और 'बाबा' के रोल में वह ही नजर आएंगे पर महेश ने साफ किया है कि गुलशन इस मूवी का हिस्सा जरूर हैं पर यह रोल कोई और एक्टर करेगा। महेश का कहना था कि उस एक्टर के नाम का खुलासा उनके कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लेने के बाद किया जाएगा। बात जहां तक आलिया की है तो उनके पास सड़क 2 के अलावा 'ब्रह्मास्त्र', 'इंशाअल्लाह', 'तख्त' और 'आरआरआर' जैसी मूवीज भी हैं।
कलंक की बाॅक्स ऑफिस मात से नहीं हारी आलिया,अब इस फिल्म की शूटिंग करने जा रहीं

Labour Day 2019: आमिर खान ने पत्नी किरण संग की 'मजदूरी', फिर ढाबे पर पीते दिखे गन्ने का रस

फ्यूचर 'सासू मां' नीतू कपूर के साथ रिश्ते हैं प्राइवेट मैटर: आलिया भट्ट

'काश ड्यूल सिटिजनशिप की फैसेलिटी हो जाए'
हाल ही में जब लोकसभा चुनाव के लिए मुंबई में वोटिंग हुई थी तो कई बड़े सितारे वोट डालने निकले थे, जिनमें आलिया के फादर महेश भट्ट भी शामिल थे। हालांकि, आलिया और उनकी मदर सोनी राजदान वोट नहीं कर सकीं क्योंकि वे दोनों ब्रिटिश सिटिजन हैं। वे इंडियन इलेक्शंस में तभी हिस्सा ले सकती हैं अगर वे अपनी ब्रिटिश सिटिजनशिप छोड़ दें। हाल ही में जब आलिया से इंडिया में वोट करने को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह वोट देना चाहती थीं लेकिन अभी जो सिचुएशन है उसमें टेक्निकली यह पॉसिबल नहीं है। उन्होंने उम्मीद जताई कि हो सकता है फ्यूचर में ड्यूल सिटिजनशिप की फैसेलिटी हो जाए। हालांकि, उन्होंने इस बात की खुशी जताई है कि लोग बड़ी संख्या में वोट देने पहुंच रहे हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk