- रेप करने के बाद पीडि़ता को बिना कपड़ों के बॉक्स में बंद करके रखते थे, बक्से से ही बरामद हुई किशोरी

- नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया था धार्मिक स्थल से अपहरण, एक आरोपी गिरफ्तार, चार फरार

BAREILLY: बारादरी क्षेत्र में दरिंदों ने एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ दरिंदगी की सभी हदें पार कर दीं। बेहोश कर पहले उसका धार्मिक स्थल से अपहरण किया। फिर पांच लोग उसके साथ तीन दिन तक सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। किसी को किशोरी की भनक न लगे, इसके लिए उसे एक बॉक्स में बंद कर देते थे। उसे पहनने के लिए कपड़े भी नहीं देते थे। मोहल्ले के एक युवक को इसकी भनक लगी तो उसने पीडि़ता के परिजनों को इसकी सूचना दी। पुलिस के साथ पहुंचे परिजनों को किशोरी एक बंद बक्से के अंदर नग्न अवस्था में बरामद हुई। मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। चार फरार हैं।

धार्मिक स्थल में हुई थी मुलाकात
मलूकपुर किला क्षेत्र के रहने वाले पीडि़ता के पिता ने बताया कि उसकी पत्नी की तबियत ठीक नहीं रहती है। इलाज के लिए वह बेटी के साथ धार्मिक स्थल पर आई थी। उसे कुछ दिन यहीं रुककर इलाज कराना था। यहां आजम नगर बर्फ वाली गली का हासिम भी इलाज के लिए आता था। इसी दौरान हासिम की मुलाकात किशोरी से हो गई।

जान से मारने की धमकी
किशोरी का आरोप है कि तीन दिन पहले मंडे को हासिम ने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी थी। जब उसे होश आया तो उसने खुद को एक कमरे में पाया। इसी दौरान हाशिम ने उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। रेप के बाद आरोपी ने उसे एक बॉक्स में बंद कर दिया। किशोरी का कहना है कि दूसरे दिन ट्यूजडे को हासिम के साथ चार अन्य युवकों ने उसके साथ गैंग रेप किया। इसके बाद वे उसे बिना कपड़ों के बक्से में बंद कर देते थे।

मोहल्ले वालों ने दी सूचना
दरिंदों के चंगुल में किशोरी के होने की भनक लगने पर मोहल्ले के एक युवक ने किशोरी के पिता को इसकी सूचना दे दी। इसके बाद किशोरी के पिता पुलिस के साथ आरोपी के घर पहुंचे। किशोरी घर में नहीं मिली। जब घर में रखा एक बॉक्स खोला गया तो वह बरामद हुई। पुलिस ने मौके से ही आरोपी हाशिम को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को कर दिया गुमराह
पुलिस ने जब हासिम को गिरफ्तार किया तो उसने अपना नाम हासिम की जगह कासिम बता दिया। इससे पुलिस गुमराह हो गई और कासिम नाम से ही एफआईआर दर्ज कर ली। अब एफआईआर में सही नाम दर्ज किया जाएगा।

मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अभिनंदन सिंह, एसपी सिटी