कानपुर। करीना कपूर और सैफ अली खान अपने बेबी ब्वॉय तैमूर के साथ अकसर मस्ती करते दिख जाते हैं। तैमूर की क्यूटनेस के दीवाने न सिर्फ सैफीना हैं बल्कि उनके फैंस भी हैं। जब भी तैमूर की कोई नई तस्वीर आती है उस पर लाइक्स और कमेंट की बरसात हो जाती है। फिलहाल खास बात ये है की सैफीना के घर तैमूर का छोटा भाई या बहन आने वाली है। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक सैफ और करीना तैमूर के बाद अब सेकंड बेबी की प्लानिंग कर रहे हैं। एक टॉक शो में करीना ने खुद इस बात का खुलासा किया है। मालूम हो कि तैमूर भी इस साल 20 दिसंबर को दो साल के पूरे हो जाएंगे।
मीरा कपूर के बाद अब करीना कपूर के घर भी गूंजेगी दोबारा किलकारी
क्या सेकंड बेबी के बर्थ के बाद करेगीं अभिनय
मालूम हो कि तैमूर के जन्म के बाद करीना ने काफी वजन बढा़ लिया था और इस वजह से बेबी के बर्थ के बाद उन्होंने वजन कम करने के लिए जिम में खूब पसीना बहाया और अपनी डाइट फॉलो कर बडी़ कठिनाई से अपना फिगर मेंटेन किया था। इसके बाद बॉलीवुड में करीना ने फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से धमाकेदार कमबैक किया। ये फिल्म अपनी कास्ट और स्टोरी से ज्यादा इस बात के लिए चर्चा में रही कि ये प्रेग्नेंसी के बाद करीना की पहली फिल्म थी। फिल्म में उन्होंने एक अनमैरिड एंबीसियश वुमन का जो किरदार निभाया वो वाकई काबिले तारीफ रहा। करीना की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकडा़ पार कर गई थी। अब सवाल ये उठता है कि क्या करीना सेकंड बेबी करने के बाद भी बॉलीवुड में कमबैक कर पाएंगी या नहीं।
मीरा कपूर के बाद अब करीना कपूर के घर भी गूंजेगी दोबारा किलकारी
अब नजर आने वाली हैं इन फिल्मों में
करीना कपूर प्रेग्नेंसी के बाद अपनी पहली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को 100 करोड़ रुपये की कमाई करा अब दो और अपकमिंग फिल्मों में नजर आने वाली हैं। करीना ये दो अपकमिंग फिल्में 'गुड न्यूज' और 'तख्त' हैं। कहा जा रहा है कि करीना की फिल्म 'गुड न्यूज' डार्क कॉमेडी होगी। वहीं करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट 'तख्त' में करीना मुगल काल की महारानी के रूप में नजर आएंगीं। करण की इस फिल्म में आलिया, जाह्नवी, सोनाक्षी सिन्हा, रणवीर सिंह और विक्की कौशल सहित कई बडे़ स्टार्स अभिनय करते दिखेंगे। कहा जा रहा है कि करण की इस फिल्म का बजट अब तक की उनकी सभी फिल्मों से ज्यादा होगा क्योंकि ये मल्टी स्टारर मूवी है।
मीरा कपूर के बाद अब करीना कपूर के घर भी गूंजेगी दोबारा किलकारी

सैफ-करीना फैमिली वकेशन पर दिखे बिंदास, तैमूर और इनाया ने हॉलीडे पर ही सीख लिए ये दो बडे़ काम


करण जौहर ने इस एक्ट्रेस से शादी करने की जताई इच्छा, वो भी कर चुकीं प्यार का इजहार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk