इस फिल्म में जॉन मौनी संग करेंगे काम
मुंबई (ब्यूरो)। टेलीविजन के पर्दे पर कामयाबी के बाद अब फिल्मों के पर्दे पर आ रहीं अभिनेत्री मौनी रॉय को एक और बड़ी फिल्म मिली है। मिली खबर के मुताबिक, जॉन अब्राहम को लेकर बनने जा रही फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टरच' (रॉ) में मौनी रॉय नायिका की भूमिका निभाएंगी। किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। माना जा रहा है कि सिकंदर इस बार विलेन के रोल में होंगे। रॉबी ग्रेवाल के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी।
परमाणु के बाद अगली फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ मौनी रॉय करेंगी काम
15 अगस्त को रिलीज होगी जॉन की ये फिल्म
एक्शन थ्रिलर फॉरमेट में बनने वाली इस फिल्म में जॉन से पहले सुशांत सिंह राजपूत काम करने वाले थे। जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'परमाणु' को बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता का जश्न मना रहे हैं। 'परमाणु' के बाद 15 अगस्त के मौके पर जॉन की नई फिल्म 'सत्यमेव जयते' रिलीज होगी, जिसका निर्माण निखिल आडवाणी की कंपनी ने किया है। मिलाप जवेरी इसके निर्देशक हैं। जॉन के साथ फिल्म में मनोज वाजपेयी, अमृता खानविलकर, आयशा शर्मा (अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन) हैं। नूरा फतेही ने फिल्म में एक आइटम सांग किया है।
परमाणु के बाद अगली फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ मौनी रॉय करेंगी काम
इन फिल्मों की कर रहीं शूटिंग
मौनी रॉय ने टीवी शोज के जरिए काफी नाम कमाया है लेकिन अब बारी है बॉलीवुड में नाम रोशन करने की। मौनी रॉय जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते' में ही नहीं बल्कि इससे पहले भी कई फिल्में साइन कर चुकी हैं। इनमें अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' भी है जिसकी शूटिंग के लिए मौनी बुल्गारिया गई हुई थीं। इसके बाद सलमना खान की फिल्म 'भारत' में भी मौनी कैमियो करती नजर आ सकती हैं।

जॉन अब्राहम की 'परमाणु' ने सिर्फ तीन दिन में की इतनी कमाई, आईपीएल भी नहीं रोक पाया

कुछ ज्‍यादा ही बोल रहे हैं जॉन

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk