क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ : रांची रेलवे स्टेशन परिसर में एक युवती के साथ रेप के बाद हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. गुरुवार को युवती की नग्न हालत में डेड बॉडी बरामद की गई. उसके मुंह और हाथ भी कपड़े से बंधे हुए थे. पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को आशंका है कि युवती की कहीं और रेप के बाद हत्या कर शव को रेलवे स्टेशन परिसर में फेंक दिया गया हो. वैसे, हर एंगल से इस मामले की छानबीन की जा रही है.

क्या है पूरा मामला

रांची स्टेशन से लोहरदगा जाने वाली ट्रेन के गुजरने के बाद एक यात्री ने रेल पुलिस को फोन कर एक यात्री के ट्रेन से कट जाने की सूचना दी. इसके बाद जब रांची रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो यहां झाडि़यों के पीछे एक 25 वर्षीय युवती का शव नग्न अवस्था मे पड़ा था. युवती का हाथ और मुंह कपड़े से बंधा था. पुलिस ने आसपास के इलाके को खंगाला, लेकिन कुछ भी ऐसा सुराग नहीं मिला, जिससे इसकी वजह जानी जा सके.

शव की शिनाख्त नहीं, आरोपियों का सुराग नहीं

रांची आरपीएफ के इंस्पेक्टर अनिल सिंह ने बताया कि जिस हालात में शव मिले हैं, उससे आशंका है कि तीन-चार दिनों पहले उसके साथ दरिंदों ने रेप के बाद हत्या की है. इसके बाद शव को फेंककर वे फरार हो गए. हालांकि, डेड बॉडी की शिनाख्त करने की कोशिश जारी है. इसके अलावा आरोपियों का सुराग पाने के प्रयासों में भी पुलिस जुटी हुई है.