-किदवई नगर एन ब्लॉक में क्षतिग्रस्त हालत में मिली प्रतिष्ठित औद्योगिक घराने की कार

- पिछली सीट पर खून, एक मोबाइल भी मिला, पुलिस नहीं बोल रही कुछ

-कार में सवार गार्ड एक हॉस्पिटल में मिला, बेहोशी की हालत में होने से कुछ भी बोल नहीं पा रहा

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : जूही में मंगलवार की सुबह संदिग्ध परिस्थिति में क्षतिग्रस्त लग्जरी कार मिलने से हड़कंप मच गया। कार की बैक सीट पर खून के निशान मिलने से अनहोनी की आशंका जताई जा रही है। इलाकाई लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर कार को कब्जे में ले लिया। पुलिस को कार से एक मोबाइल भी मिला है। शुरुआती जांच के आधार पर कार एक प्रतिष्ठित कंपनी की बताई जा रही है। पुलिस कार की बाबत कुछ भी बोलने से बच रही है, जिससे कार के रहस्य को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। हालांकि देर रात को कार के हादसे में क्षतिग्रस्त होने की बात सामने आई है, लेकिन इसकी भी पुलिस पुष्टि नहीं कर रही है।

अनहोनी आशंका

किदवईनगर के एन ब्लॉक में सुबह इलाकाई लोग रोड पर निकले तो रोड के किनारे एक क्षतिग्रस्त लग्जरी कार खड़ी थी। कार का अगला हिस्सा दबा हुआ था, जबकि बैक मिरर टूटा था। कुछ लोगों ने विंडो से कार के अन्दर देखा तो उसकी बैक सीट पर खून के निशान दिखाई दे रहे थे, जिससे इलाकाई लोगों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस का जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर जाकर कार को चेक किया तो उससे एक मोबाइल बरामद हो गया। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू की तो पता चला कि कार एक प्रतिष्ठित कम्पनी की है।

अन्य तीन लोग लापता

कार में गार्ड समेत कम्पनी के तीन कर्मचारी थे। वे कार में शराब पी रहे थे कि एन ब्लॉक में कार डिवाइडर से टकरा गई। जिससे गार्ड कन्हैया समेत अन्य कर्मचारी घायल हो गए। गार्ड जयराम हॉस्पिटल में एडमिट है, लेकिन अन्य कर्मचारी कहां हैं? इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है। पुलिस का कहना है कि गार्ड बेहोशी की हालत में है। उसके होश में आने के बाद ही सच्चाई का पता चल सकेगा। पुलिस कार में सवार अन्य कर्मचारियों के बारे में भी पता करने की कोशिश कर रही है। जल्द ही सच्चाई का पता चल जाएगा।

कुछ तो छुपा रही है पुलिस

रोड पर लावारिस मिली लग्जरी कार एक प्रतिष्ठित कम्पनी की है। पुलिस सोर्सेज की मानें तो यह प्रतिष्ठित कम्पनी शहर की टॉप टेन कम्पनी में से है। कम्पनी के डायरेक्टर के दबाव में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है। सोर्सेज की मानें तो पुलिस को आला अफसरों ने इस संबंध में कुछ भी न बोलने की हिदायत दी है।