-गोहिल बोले, चयन में गलती हो सकती, लेकिन टिकट बेचा नहीं

patna@inext.co.in

PATNA: गुरुवार को सदाकत आश्रम उस समय अखाड़ा बन गया जब पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार के समर्थकों ने जोरदार हंगामा कर दिया. पार्टी के प्रदेश प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की. गोहिल ने कहा कि कांग्रेस उनकी मां है और किसी भी हाल में इसका सौदा नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि कैंडिडेट के चयन में गलती (एरर आफ जजमेंट) हो सकती है, लेकिन मैंने टिकट नहीं बेचा है.

निखिल के कहने पर हुए शांत

निखिल कुमार को औरंगाबाद से टिकट नहीं मिलने पर उनके समर्थकों ने सदाकत आश्रम में जोरदार हंगामा किया, लेकिन निखिल कुमार के कहने पर सभी शांत हो गए. समर्थकों ने उस समय भी हंगामा किया जब गोहिल ने प्रेस कांफ्रेस करने पहुंचे. महागठबंधन से तालमेल में औरंगाबाद की सीट हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के हिस्से चली गई है. गोहिल ने कहा कि हमें नौ सीटें मिली हैं. महागठबंधन के हित में औरंगाबाद की सीट छोड़नी पड़ी है. अगर बिकाऊ होता तो नरेंद्र मोदी और अमित शाह से बड़ा खरीदार कोई नहीं है. गोहिल ने कहा कि निखिल कुमार ने बड़े दिल का सबूत देते हुए अभियान समिति की बैठक में भी हिस्सा लिया.

वादा पूरा कर दिखाएंगे

गोहिल ने कांग्रेस के घोषणापत्र को विधिवत रूप से बिहार में भी रिलीज किया. उन्होंने कहा कि हम बीजेपी की तरह घोषणा पत्र में किए गए वादों को चुनावी जुमला नहीं कहते हैं. घोषणा पत्र में जितनी बातें कहीं गई हैं, उन्हें हम पूरा कर दिखाएंगे. देश के 20 परसेंट गरीबों को प्रति वर्ष 72 हजार रुपए दिए जाएंगे. इसपर जीडीपी का 1.4 परसेंट खर्च होगा. मौके पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा, चंदन यादव, डॉ. समीर सिंह, राजेश राठौर, आनन्द माधव और बिरेंद्र राठौर आदि मौजूद थे.