करेली और 2ाुशरुबाग सब स्टेशन के अन्तर्गत चेकिंग के दौरान 25 घरों में दोबारा जुड़ा हुआ मिला कने1शन

ALLAHABAD: पावर कारपोरेशन ने जिन बकाएदारों के 2िालाफ अ5िायान चलाकर उनका कने1शन काटा था ऐसे लोगों पर दोबारा अधिकारियों ने नजर टेढ़ी कर दी है। करेली सब स्टेशन के एसडीओ रवीन्द्र पाल और 2ाुशरुबाग सब स्टेशन के एसडीओ राकेश कुमार की अगुवाई में 5ावापुर, पुरा मनोहर दास, अकबरपुर, शाहगंज, न2ासकोहना व दायरा शाह अजमल जैसे इलाकों में शनिवार को अ5िायान चलाया। अ5िायान के दौरान दोबारा कने1शन जोड़ कर आपूर्ति चालू कराने पर कुल 25 लोगों के 2िालाफ धारा 138 बी के अन्तर्गत करेली थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। इसमें से करेली थाने में 19 और शाहगंज कोतवाली में छह लोगों के 2िालाफ एफआईआर कराई।

मु2य अ5िायंता के निर्देश पर जिन इलाकों में बकाए पर कने1शन काटा गया था। वहां पर दोबारा अ5िायान शुरू किया गया है। करेली सब स्टेशन के अन्तर्गत 19 ऐसे ही लोगों पर कार्रवाई करते हुए उनके 2िालाफ धारा 138 बी के तहत करेली थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

रवीन्द्र पाल, एसडीओ करेली सब स्टेशन

करैलाबाग में आज बाधित रहेगी आपूर्ति

33 इनटू 11केवी उपकेन्द्र करैलाबाग से निर्गत 11 केवी फीडर करैलाबाग पर रविवार को अति आवश्यक अनुरक्षण कार्य कराया जाएगा। इसकी वजह से दस व 11 दिस6बर को सुबह दस बजे से लेकर शाम पांच बजे तक आपूर्ति बाधित रहेगी। मु2य अ5िायंता कार्यालय से संबद्ध अधिशाषी अ5िायंता राम कुंजन ने सब स्टेशन के अन्तर्गत वाले क्षेत्रीय लोगों से उपरोक्त समय से पहले पानी इत्यादि की व्यवस्था सुनिश्चित करने और शांति बनाए र2ाने की अपील की है।