-वीसी ने जताई कर्मचारियों की लेट लतीफी पर नाराजगी

-सचिव ने कहा लगेगी मशीन, तो कर्मचारियों ने किया विरोध

Meerut । एमडीए में अफसरों और कर्मचारियों की लेट-लतीफी पर खफा वीसी ने जब शुक्रवार को प्राधिकरण में बायोमेट्रिक मशीन लगाने की बात कही तो कर्मचारी विरोध में उतर आए। कर्मचारी संगठन के पदाधिकारियों के साथ वीसी से मिलने पहुंचे कर्मचारियों ने बायोमेट्रिक मशीन न लगाए जाने की मांग की। इस पर वीसी ने उन्हें लेट लतीफी से बाज आने की चेतावनी देकर छोड़ दिया।

क्या है मामला

मेरठ विकास प्राधिकरण में अफसरों और कर्मचारियों की बात पर वीसी राजेश यादव लंबे समय से नाराज चल रहे हैं। शुक्रवार को जब वह ऑफिस पहुंचे तो उन्होंने अफसरों और कर्मचारी संगठन के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक बुलाई। बैठक में वीसी ने कर्मचारियों से लेट-लतीफी से बाज आने को कहा। इस पर कर्मचारियों ने वीसी के सामने अफसरों के समय से ऑफिस न पहुंचने की भी शिकायत की। इस पर एमडीए सचिव नवनीत शर्मा ने प्राधिकरण में बायोमेट्रिक मशीन लगवाने का प्रस्ताव रखा, जिस पर वीसी न भी स्वीकृति दे दी। वीसी की स्वीकृति पर विरोध दर्ज कराया।

वीसी से मिले कर्मचारी

कर्मचारी संगठन अध्यक्ष यशवीर सिंह के नेतृत्व में पहुंचे कर्मचारियों ने बायोमेट्रिक मशीन लगाए जाने का विरोध किया। उन्होंने कहा कि किसी भी सरकारी विभाग में बायोमेट्रिक मशीन सफल नहीं है। इस पर वीसी राजेश यादव ने उनकों लेट-लतीफी से बाज आने की चेतावनी देखकर छोड़ दिया।

कर्मचारियों की समय से ऑफिस न पहुंचने की शिकायत मिली थी। इसके चलते अफसरों और कर्मचारियों के सामने बायोमेट्रिक मशीन लगाने का प्रस्ताव रखा गया था। इस व्यवस्था पर अभी विचार किया जा रहा है।

राजेश यादव, वीसी एमडीए