- वार्ड पांच के मेंबर दिनेश गोयल के साथ तेल व्यापारियों ने की मारपीट

- दोनों ओर से सदर थाने में हुई शिकायत

Meerut : कैंट बोर्ड में वार्ड पांच के मेंबर को नकली फूड ऑयल के खिलाफ मोर्चा खोलना मंगलवार को भारी पड़ गया। फूड एंड ड्रग और पुलिस के रवैए से नाराज होकर व्यापारियों का जुलूस जब दिनेश गोयल के घर के बाहर निकला तो कुछ उग्र व्यापारियों ने उनसे मारपीट की। दोनों ओर से पुलिस में तहरीर दी गई है।

व्यापारियों के अुनसार

व्यापारियों की मानें तो जब व्यापारियों का जुलूस सत्यप्रकाश अग्रवाल के साथ सदर थाने की ओर जा रहा था तो दिनेश गोयल ने ये तंज कसा कि अभी तो फूड और ड्रग डिपार्टमेंट के लोग आए हैं। आगे सेल्स और इनकम टैक्स के लोग छापा मारने के लिए आएंगे। जब व्यापारियों ने इस बात का विरोध किया तो दिनेश गोयल और उसके तीनों बेटे व्यापारियों की ओर मारने के दौड़ पड़े। व्यापारियों ने दिनेश गोयल और उसके तीनों बेटों खिलाफ तहरीर दी है।

दिनेश गोयल ने ये कहा

वहीं कैंट बोर्ड के वार्ड-भ् के मेंबर दिनेश गोयल ने बताया कि मैं अपने ऑफिस में एक सज्जन के साथ बैठा चाय पी रहा था। तभी बाहर आवाज आई तो मैं भी बाहर देखने चला गया। तभी व्यापारियों ने मुझे नीचे खींचकर मारना शुरू कर दिया। मेरा बेटा धर्मशाला में आधार कैंप में था। वो भी वहां आ गया और उसके साथ भी मारपीट की। मैंने सदर थाने में विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता, अजय अग्रवाल, कमल गोयल, संजय जैन, गौरव जैन, वार्ड-भ् के पूर्व मेंबर अनिल जैन आदि लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।