- राजधानी के विभिन्न संगठनों ने निकाला कैंडल मार्च

- पाकिस्तान का पुतला फूंक सरकार से की कार्रवाई की मांग

DEHRADUN: रविवार को पाकिस्तान द्वारा किए गए आतंकी हमले को लेकर जनता में भारी रोष दिखाई दिया। सोमवार को राजधानी के विभिन्न संगठनों ने घटना को निंदनीय बताते हुए पाकिस्तान का पुतला फूंका।

पीटीए शिक्षकों ने दी श्रद्धांजलि

उरी में सेना की यूनिट पर आतंकी हमले के दौरान शहीद हुए सैनिकों की आत्मा शांति के लिए पीटीए शिक्षकों ने प्रार्थना की। वहीं उन्होंने पाकिस्तान की नापाक हरकत की भी निंदा की।

शिवसेना ने निकाला कैंडल मार्च

शहीदों की शहादत को नमन करते हुए शिवसेना भी सड़कों पर उतरी। उरी में आतंकवादी हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए शिव सैनिकों ने कैंडल मार्च निकाला। उन्होंने केंद्र सरकार से मामले में कड़े कदम उठाने की मांग की। कार्यक्रम संयोजक आशु चौहान ने कहा कि शिव सेना भारतीय सेना के साथ कंधे से कंधा मिलाक साथ रहेगी। इस मौके पर ट्विंकल अरोरा, नितिन, राघव, मनीष वर्मा, आशीष चौहान और कपिल आदि मौजूद रहे।

छात्रों ने जवानों को दी श्रद्धांजलि

डीएवी पीजी कॉलेज में सत्यम शिवम ग्रुप के छात्रों ने पाकिस्तान का पुतला फूंका। छात्र संघ महासचिव कपिल शर्मा ने कश्मीर में सेना पर हुए आतंकी हमले के लिए केंद्र सरकार को दोषी ठहराया। इस दौरान कॉलेज के छात्रों ने हमले में शहीद हुए जवानों की आत्मा शांति के लिए प्रार्थना भी की। पुतला दहन में शिवेश बहुगुणा, जितेंद्र कुमार, जावेद खान, राजेश रावत, गोविंद कठैत, संदीप शर्मा, नरेंद्र आदि छात्र मौजूद रहे।

पाक को करारा जवाब देने की मांग की

बैकलॉग संघर्ष समिति ने उरी में हुए आंतकी हमले में मारे गए भारतीय जवानों की आत्मा शांति के लिए कैंडल मार्च निकाला। समिति के सदस्य कमलेश भट्ट ने कहा कि पाकिस्तान लगातार अपने नापाक इरादे जाहिर कर रहा है। जिसका जवाब केंद्र सरकार को देना चाहिए। उन्होंनें सरकार से पाकिस्तान को घटना को लेकर करारा जवाब देने की मांग की। इस मौके पर काफी संख्या में समिति से जुड़े आरक्षित वर्ग के छात्र मौजूद रहे।