lucknow@inext.co.in
LUCKNOW: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर यूपी 100 के पुलिसकर्मियों की सतर्कता से बाइक सवार दंपती व बच्चे की जान बच गई। घटना का सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने के बाद डीजीपी ओपी सिंह ने ट्वीट कर पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों की प्रशंसा करते हुए उन्हें डीजीपी का कमंडेशन डिस्क देकर सम्मानित करने की घोषणा की है।

बाइक से उठ रही थी लपटें
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर इटावा में यूपी 100 की पीआरवी 1617 सोमवार सुबह गश्त कर रही थी। इस पर हेड कांस्टेबल ओम सिंह, सिपाही विक्रम सिंह व सिपाही चालक अमित तैनात थे। इस दौरान पीआरवी के बगल से तेज रफ्तार बाइक गुजरी, जिसमें बंधे बैग में आग लगी थी। बाइक पर सवार दंपती का इसकी भनक तक नहीं थे। पीआरवी ने करीब चार किलोमीटर तक तेजी से बाइक से पीछा कर उसे रुकवाया और आग को बुझाया गया।

बारिश में बंद हुई बाइक तो कंपनी पर लगा जुर्माना
कानून तोड़ स्कूलों में सज रहा बाइक बाजार
सक्रियता से बड़ा हादसा टल गया

पुलिसकर्मियों की सतर्कता व सक्रियता से बड़ा हादसा टल गया। बाइक पर दंपती के साथ उनका बच्चा भी सवार था। घटना का सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो जिसने भी देखा वह पुलिसकर्मियों की तारीफ किये बिना नहीं रह सका। वहीं, डीजीपी ओपी सिंह ने ट्वीट कर कहा कि पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने अपनी व्यवसायिक प्रतिबद्धता व दक्षता का उदाहरण पेश किया है। यूपी पुलिस ने ट्विटर पर इस घटना का वीडियो भी साझा किया है।

National News inextlive from India News Desk