-गु44ारा गैंग को रेस्1यू करने पहुंची टीम को कई और बच्चा गैंग का चला पता

-बच्चों का गैंग बनाने के बाद उनसे गु4बारा, मूंगफली बेचने और कार के शीशे कराए जाते हैं साफ

BAREILLY :

गु4बारा गैंग चलाने वाली महिला की न्यूज दैनिक जागरण आई ने1स्ट में प4िलश होने के बाद एएचटीयू (एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट) ए1शन मोड आ गया है। मंडे सुबह एएचटीयू ने चाइल्ड लाइन से बच्चों की जानकारी मांगी, लेकिन कार्रवाई की 5ानक लगते ही महिला मंडे को चौकी चौराहा नहीं पहुंची। टीम ने जब गु4बारे बेच रहे बच्चों से जानकारी ली तो पता चला शहर में इस तरह के और 5ाी कई गैंग चल रहे हैं, जो बच्चों से काम कराते हैं और उनके पैसे 5ाी छीन लेते हैं।

कार के शीशे 5ाी कराते हैं साफ

शहर में बच्चों को 2ाना और 2ार्चा देने के नाम पर कई लोग मासूमों बच्चों के गैंग चला रहे हैं। गैंग को चलाने वाले बच्चों की जान जो2िाम डालकर बिजी चौराहों पर उनसे क5ाी कार के शीशे तो क5ाी मूंगफली और गु4बारे बिकवाने का काम कराते हैं। लेकिन इसके लिए जि6मेदारों के कान पर जूं नहीं रेंगी।

और 5ाी कई गैंग के नाम आए सामने

बच्चों से काम कराने की सूचना मिलते ही रेस्1यू टीम जब चौकी चौराहा पर पहुंची तो गैंग चलाने वाली महिला वहां से गायब हो गई। टीम ने जब बच्चों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह गु4बारा बेचने वाला गैंग महिला चलाती है और मूंगफली बेचने वाला गैंग कोई और चला रहा है। इसके साथ ही टीम को बच्चों से जानकारी मिली कि एक गैंग चौपुला के पास कोई युवक चलाता है। उसके गैंग में 5ाी दर्जन 5ार से अधिक मासूम और किशोर शामिल है। वह बच्चों से कार के शीशे साफ कराने और 5ाी2ा मंगवाने का 5ाी काम कराता है। लेकिन शाम को जो 5ाी रकम बच्चे लाते हैं उन्हें छीन लेता है।