फ्लाइड में हुई छेड़छाड़
भुवनेश्वर से दिल्ली जा रही इंडिगो फ्लाइट 6E-256 में एक बेहद शर्मनाक वाक्या हुआ। इस फ्लाइट में एक पैसेंजर ने नीचता की सारी हदें पार कर दी थीं। शुरुआत में एयर होस्‍टेस ने चुप्‍पी साध ली लेकिन जब पैसेंजर की हरकतें बढ़ती गई तो उसने पायलट को सूचना दी। जिसके बाद दिल्ली एअरपोर्ट पर उतरते ही उस युवक को गिरफ्तार कर लिया।

वायरल वीडियो! हनीमून के लिए चाहिए थे पैसे इसलिए दुल्‍हन ने कराई खुद से छेड़खानी

कपड़े पहनाने को कहा
रिपोर्ट के मताबिक इस युवक ने एअर होस्टेस को अपने पास बुलाया और सीट बेल्ट बाँधने को कहा। इस दौरान उसने एयर होस्टेस को इधर-उधर टच किया। थोड़ी देर बाद वो युवक बाथरूम गया और वहाँ से एयर होस्टेस को मदद के लिए बेल बजा दी। जब महिला क्रू मेंबर वहाँ पहुँची तो उसने देखा कि व्यक्ति नग्न अवस्था में है और उसने महिला से कपड़े पहनाने को कहा। इस पर एअर होस्टेस ने मना कर दिया और उसे टॉयलेट से बाहर आने को कहा। इसके बाद उस व्यक्ति ने बवाल करना शुरू कर दिया।

देखें हैं सत्‍तर साल की दादी के डोले-शोले

पुलिस ने किया अरेस्‍ट
पैसेंजर की अजग-गजब डिमांड से तंग आकर एयर होस्टेस ने इसकी शिकायत पायलट से की। इसके बाद जैसे ही फ्लाइट दिल्ली एअरपोर्ट पहुंची तो पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया। एयर होस्टेस की शिकायत पर मामले की जाँच शुरू कर दी गई है। वहीं युवक से भी पूछताछ की जा रही है।

Weird News inextlive from Odd News Desk

Weird News inextlive from Odd News Desk