खास नाम दिया गया इस सत्र को
स्‍पाइसजेट की ओर से यह घोषणा योग दिवस के ठीक एक दिन पहले यानी शनिवार को की गई। यही नहीं इसको खास बनाने के लिए कंपनी ने इस सत्र को एक खास नाम भी दिया है। यह खास नाम है 'हाई ऑन योगा एट 35,000 फीट'। बताया गया है कि रविवार 21 जून को यह सत्र स्‍पाइसजेट की भी कुछ चुनी हुई उड़ानों में संचालित किया जाएगा।  

कुछ ऐसा कहते हैं अधिकारी
इस बाबत स्‍पाइसजेट के अध्‍यक्ष व प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि उड़ान के दौरान योग कराने वाली यह दुनिया की पहली विमानन कंपनी होगी। इस बात से कंपनी को बहुत खुशी है। उनका कहना है कि वह भारत के प्रधानमंत्री से जुड़े योग को भारत में लोकप्रिय बनाने की योजना का हिस्‍सा बनकर काफी उत्‍साहित महसूस कर रहे हैं।  

कंपनी की ओर से दी गई ऐसी जानकारी
कंपनी की ओर से जानकारी दी गई है योग दिवस के इस खास मौके पर चालक दल और ईशा फाउंडेशन के निदेशक दोनों उड़ान के दौरान योग कराएंगे। इस दौरान यात्रियों को भी अपनी-अपनी सीटों पर बैठकर योग करने के लिए प्रोत्‍साहित किया जाएगा। यह सत्र सिर्फ 10 मिनट का होगा। इस दौरान देश के सभी लोगों को योग करना होगा। स्‍पाइसजेट की इस फ्लाइट में बैठने वाले यात्री भी योग क्‍लास को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। उन्‍हें फ्लाइट टाइमिंग के करीब आने का बेसब्री के साथ इंतजार है।
Hindi News from Business News Desk

Business News inextlive from Business News Desk