कानपुर। आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' इन दिनों बाॅक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है। वहीं कुछ महीने पहले ही ऐश्वर्या अपने से आठ साल छोटे को स्टार राज कुमार राव संग फिल्म 'फन्ने खां' में रोमांस करती दिखी थीं। गौर करने वाली बात ये है कि आज तक ऐश्वर्या और आमिर कभी एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। हालांकि दोनों स्टार एक कोल्ड ड्रिंक के एड में साथ दिखे थे। वहीं ऐश्वर्या आमिर की फिल्म 'मेला' में भी कोमियो करती नजर आई थीं। मालूम हो कि दोनों कभी बतौर लीड कास्ट साथ में काम करते नहीं दिखे। वहीं इनके बच्चों आराध्या बच्चन और आजाद राव खान ने दोनों स्टार्स का ये सपना अपने दम पर पूरा कर दिखाया है।
आमिर-ऐश्वर्या कभी नहीं कर पाए जो काम,उनके बच्चोें आराध्या और आजाद ने कर दिखाया
आराध्या बनीं सीता तो आजाद राम

दोनों स्टार्स जो काम कभी नहीं कर पाए वो उनके बच्चों आराध्या और आजाद ने कर दिखाया है। दरअसल आमिर का बेटा आजाद और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या ने अपने स्कूल के एक प्ले में साथ अभिनय किया। इस प्ले में आराध्या ने सीता का किरदार निभाया तो आजाद ने राम का। मालूम हो कि आराध्या और आजाद दोनों क्लासमेट हैं। दोनों बच्चों की ये क्यूट तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है।
आमिर-ऐश्वर्या कभी नहीं कर पाए जो काम,उनके बच्चोें आराध्या और आजाद ने कर दिखाया
आमिर-ऐश्वर्या इन दिनों हैं यहां बिजी
आमिर और ऐश्वर्या के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो दोनों स्टार्स इन दिनों अपने-अपने कामों में व्यस्त हैं। एक ओर आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बाॅक्स ऑफिस पर कमाई करने में बिजी है तो दूसरी ओर ऐश्वर्या राय अभी किसी फिल्म पर नहीं अपनी बेटी की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं। मि़ड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ने फिल्म में अपने रोल के बारे में कहा की ठग बनना उनके जीवन का सबसे कठिन रोल था। इस तरह का करेक्टर पर्दे पर उतारना जिसका कोई भरोसा नहीं है, जो किसी भी वक्त कुछ भी कर सकता है बहुत मुश्किल था।
आमिर-ऐश्वर्या कभी नहीं कर पाए जो काम,उनके बच्चोें आराध्या और आजाद ने कर दिखाया

Children's Day : बाॅलीवुड का किंग खान है यह क्यूट बच्चा! देखें सुपर स्टार्स के बचपन की तस्वीरें


Google Search: जानिए 'ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान', 'जीरो' व '2.0' में किसे कर रहे लोग वेब व यूट्यूब पर सबसे ज्‍यादा सर्च

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk