लुंगी पहने अनिल बजा रहे ट्रंम्पेट
कानपुर।
ऐश्वर्या राय और अनिल कूपर अभिनीत फिल्म 'फन्ने खां' का टीजर जारी हो चुका है। फिल्म के टीजर की शुरुआत राज कुमार राव से होती है। राज कुमार टीजर के शुरुआत में मस्ती में नाचते दिख रहे हैं और बैकग्राउंड में नरेशन करते वक्त उनकी आवाज आती है। नरेशन के दौरान राज कुमार फन्ने खां की बेहतरीन परिभाषा देते हुए फैंस को फिल्म की स्टोरी का ट्रैक समझाते हैं। इस दौरान अनिल कपूर घर की छत पर लुंगी पहन कर ट्रंम्पेट बजाते दिख रहे हैं। फिल्म के टीजर को देख कर ये तो तय हो गया है कि फिल्म की कहानी म्युजिकल होने वाली है। मालूम हो कि फिल्म में ऐश्वर्या राय जहां इंटरनेशनल सिंगर की भूमिका निभा रही हैं वहीं अनिल कपूर किसी बैंड में ट्रंम्पेट बजाने वाले का किरदार निभाएंगे।

 


इस फिल्म की है रीमेक
ऐश्वर्या राय की फिल्म 'फन्ने खां' को एक डच फिल्म की रीमेक कहा जा रहा है। खबर आ रही है कि फन्ने खां 2000 में ऑस्कर के लिए नॉमिनेटेड फिल्म 'एवरीबडी फेमस' की हिंदी रीमेक है। टीजर लॉन्च के एक दिन पहले यानी की 25 जून को फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी किया जा चुका है। फर्स्ट लुक पोस्टर में अनिल कपूर एक हाथ में टिफिन तो दूसरे में ट्रंम्पेड पकडे़ दिख रहे हैं और उनके कंधे पर एक झोला भी टंगा है।
ऐश्वर्या राय की फन्ने खां का टीजर रिलीज,छत पर लुंगी पहन ट्रंम्पेट बजा रहे अनिल कपूर
ये है फिल्म की कहानी

फिल्म 'फन्ने खां' डायरेक्टर अतुल मांजरेकर के निर्देशन में बनी फिल्म है जिसमें अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय और राज कुमार राव लीड रोल में हैं। फिल्म के टीजर से सिर्फ इतना ही पता लग रहा है कि ये फिल्म म्युजिक पर बेस्ड है। वहीं अगर हॉलीवुड फिल्म 'एवरीबडी फेमस' की स्टोरी की बात की जाए तो उसमें एक टीनएज लड़की गायिका बनना चाहती है और उसके माता-पिता इसमें उसका साथ देते हैं। लड़की को सुपरस्टार बनाने के लिए उसका गरीब पिता देश की टॉप सिंगर को किडनैप कर लेता है। फन्ने खां में अनिल कपूर ऐसे पिता का किरदार निभा रहे हैं।
ऐश्वर्या राय की फन्ने खां का टीजर रिलीज,छत पर लुंगी पहन ट्रंम्पेट बजा रहे अनिल कपूर

'फन्ने खां' के फर्स्ट लुक पर अनिल कपूर बोले ये है मेरी कहानी, 26 जून को रिलीज होगा टीजर भी

'मेड इन चाइना' में नजर आएंगे राजकुमार राव, कुछ ऐसा होगा किरदार?

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk