मुंबई (ब्‍यूरो)। एक पुरानी कहावत है कि किस तरह से एक रोटी के लिए दो बिल्लियों के बीच घमासान होता रहा और एक बंदर दोनों के बीच रोटी को हजम करता रहा। यह कहावत बॉलीवुड में उस वक्त जरूर याद आती है, जब दो दिग्गज सितारों के बीच चलने वाली कोल्डवॉर को लेकर कोई तीसरा बंदा फायदा ले ले। किस्सा भी सुनिए- बॉलीवुड में कोई इस हकीकत से अनजान नहीं है कि करण जौहर और एकता कपूर के बीच लंबे समय से कोल्डवॉर चल रही है।
करण जौहर और एकता की लडा़ई के बीच सिद्धार्थ बने फुटबाल,जानें कैसे
एकता ने उड़ाया करण का मजाक

याद कीजिए, जब कंगना के साथ करण जौहर की जुबानी जंग हो रही थी, तो एकता ने कैसे इसे लेकर करण जौहर का मजाक उड़ाया था। उसी दौरान एकता की कंगना से दोस्ती बढ़ी, नतीजतन आज कंगना को लेकर एकता कपूर की कंपनी में फिल्म बन रही है। एकता और करण की कोल्डवॉर में एक और नया नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा का जुड़ा। सिद्धार्थ मल्होत्रा को करण जौहर ने ही 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर' में लांच किया था।
करण जौहर और एकता की लडा़ई के बीच सिद्धार्थ बने फुटबाल,जानें कैसे
सिद्धार्थ उठा रहे लडा़ई का फायदा
सिद्धार्थ के मुकाबले वरुण धवन को आगे बढ़ाने के चक्कर में सिद्धार्थ का मामला कुछ ऐसा बिगड़ा कि वे करण के कैंप से बाहर हो गए और एकता कपूर ने सीधा उनको लपककर नई फिल्म शुरू कर दी, जिसका नाम 'जबरिया जोड़ी' है जिसमें सिद्धार्थ के साथ परिणीति की दिखेगीं। सिद्धार्थ तो अपनी किस्मत पर नाज कर सकते हैं..।

तस्वीरें : 'धड़क' गर्ल जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी को उनके जन्मदिन इस तरह किया याद

तस्वीरें : जाह्नवी ने 'धड़क' की सक्सेज पार्टी पर अपनी अगली फिल्म 'तख्त' के बारे में किए ये खुलासे

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk