1. बता दें की श्रिया सरन ने अपने रशियन बॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव के साथ 12 मार्च को छिप छिपा कर शादी रचा ली। श्रिया अपनी शादी को मीडिया से जरा दूर रखना चाहती थीं पर ऐसा हो नहीं पाया। श्रिया की शादी की तस्वीरें वायरल हो ही गईं। बता दें कि श्रिया ने 11 मार्च को प्री वेडिंग पार्टी भी रखी थी।

2. श्रिया ने अपनी शादी को पूरा ट्रेडीशनल रखा। श्रिया ने शादी के दिन लाल रंग का शादी का जोडा़ पहना था। वहीं उनके बॉयफ्रेंड और होने वाले पति ने डार्क ब्लू कलर का शूट पहना था। खबरों के मुताबिक श्रिया सरन ने बॉयफ्रेंड एंड्रे के साथ मुंबई के लोखंडवाला स्थित अपने ही अपार्टमेंट में शादी के मंगल सूत्र में बंधीं।

3. श्रिया के पति एंड्रे कोसचीव नेशनल लेवल के प्लेयर हैं। एंड्रे एक टेनिस प्लेयर हैं जिनका खुद का बिजनेस भी है। दरअसल मास्को में एंड्रे की खुद की एक रेस्ट्रोरेंट चेन भी है जो काफी सक्सेजफुल है।
अजय देवगन की रील लाइफ पत्नी बन चुकीं, अब रियल लाइफ में इनसे करने जा रही हैं शादी

4. श्रिया की शादी में बॉलीवुड से किसी ने भी शिरकत नहीं की। बॉलीवुड से सिर्फ मनोज वाजपेई ने ही इस शादी में हिस्सा लिया था। बता दें कि मनोज वाजपेई एक फिल्म में श्रिया के कोस्टार रह चुके हैं।

5. श्रिया सरन बॉलीवुड में फिल्म दृश्यम में अजय देवगन की पत्नी के किरदार में लोगों को खूब पसंद आई थी। श्रिया बॉलीवुड से ज्यादा साउथ में फेमस हैं जहां उन्होंने चंद्रा और पवित्र जैसी फिल्में की थीं जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले पर धावा बोल दिया था।
रशियन टेनिस प्लेयर से हॉट श्रिया सरन ने की गुपचुप शादी, मनोज बाजपेई और उनकी पत्नी शबाना हुए शामिल

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk