ये रही तीन दिन की कमाई
शुक्रवार से रिलीज होने के बाद शनिवार और रविवार वीकेंड के तौर पर अजय देवगन की फिल्म रेड के लिए काफी फायदेमंद रहा। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक फिल्म पद्मावत के बाद रेड साल की दूसरे नंबर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन यानी की शुक्रवार को लगभग 10.04 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने शनिवार को 13.86 करोड़ का कारोबार किया और रविवार को करीब 17.35 करोड़ का बिजनेस कर डाला।

वीकेंड पर फिल्म की कुल कमाई
फिल्म रेड ने रिलीज के बाद से ही कमाई की जो रफ्तार पकडी़ है उसे देख कर तो अगले वीकेंड तक फिल्म से काफी उम्मीदे हैं। हलांकी शुक्रवार से लेकर रविवार तक के तीन कलेक्शन को जोड़ कर देखा जाए तो फिल्म रेड ने करीब 41.25 करोड़ का कारोबार अब तक कर डाला है। सिर्फ तीन दिन में टोटल इतनी बडी़ कमाई करने वाली इस फिल्म ने परि पैडमैन और कई बडी़ फिल्मों को पछाड़ दिया है। वहीं पहले नंबर पर अभी भी पद्मावत बरकरार है।  
Movie Review : रेड में अजय देवगन का अभिनय, 70 के दशक का लखनऊ काबिल-ए-तारीफ
अजय देवगन ने 3 दिन में रेड डाल कर किया बडा़ कलेक्शन,बन गई साल की दूसरी बडी़ हिट फिल्म
फिल्म की स्टोरी
अजय देवगन की फिल्म रेड एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। ये फिल्म 80 के दशक की एक ऐसी घटना पर आधारित है जिसमें एक भ्रष्ट नेता के घर में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट रेड डालता है। 80 के दशक की ये रेड आज तक की सबसे लंबी चलने वाली रेड मानी जाती है। उस समय लगभग 240 करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ती रेड में बरामद होती है। बता दें कि फिल्म में अजय देवगन इनकम टैक्स ऑफिसर बने हैं और इलियान डीक्रूज उनकी वाइफ।
अजय देवगन की रील लाइफ पत्नी बन चुकीं, अब रियल लाइफ में इनसे करने जा रही हैं शादी
अजय देवगन ने 3 दिन में रेड डाल कर किया बडा़ कलेक्शन,बन गई साल की दूसरी बडी़ हिट फिल्म

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk