कानपुर। अजय देवगन ने मंगलवार को एक पुरानी तस्वीर साझा की है जिसे देख कर लगता है कि वे कुछ पुरानी यादों को स्क्रॉल कर रहे थे और इस तस्वीर पर जा कर रुक गए। ये तस्वीर 1994 में आई अजय और तब्बू की फिल्म विजयपथ के सेट की लग रही है, क्योंकि इसमें तब्बू का लुक "आइये आपका इंतजार था" सांग वाला है। तब्बू ने यही गहरा पिंक सीक्विनड ब्राइडल लहंगा उस गाने में कैरी किया है और अजय ब्लैक बूट्स के साथ व्हाइट कैजुअल्स में दिख रहे हैं।

इस फोटो में क्या मज़ेदार है
फोटो में अजय देवगन एक अजीब सी स्थिति में सोते नजर आ रहे हैं तो वहीं तब्बू ऐसे बैठी हैं जैसे का करते ऊब कर और थक कर बैठ गई हों। अजय के हाथ में एक पेन और पेपर भी दिखाई दे रहा है और तब्बू ने शादी का जोड़ा पहना हुआ है। जैसे ही अजय ने ये फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की वैसे ही इस पर हजारों की तदाद में लाइक्स और कमेंट्स आने लगे। उन्होंने इस तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा है कि "अभी भी समझ नहीं आया है कि इतनी गहरी नींद में डूबने की वजह कोई पहेली थी या तब्बू।
तब्बू ने सलमान खान और अजय देवगन के साथ अपने बॉन्ड की बात करते हुए कहा कि उनके साथ अनकंडीशनल रिश्ता है। वो मानती हैं कि वे दोनों उन्हें कभी भी किसी भी तरह से गिरने नहीं देंगे। सलमान और अजय उनकी फैमली की तरह हैं।

तब्बू से है पक्की दोस्ती
अजय देवगन के प्रशंसकों के अलावा इस पोस्ट पर उनके कई साथी एक्टरों ने भी कमेंट किया है। गोलमाल में अजय के साथ काम कर चुके कुणाल केमू ने लिखा, "हाहाहाहाहहा"। तब्बू ने भी इस पर हाहा कैप्शन के साथ स्माइली और हार्ट सेंड किया है। अजय और तब्बू के बीच तालमेल है वे एक मजबूत दोस्ती साझा करते हैं। दोनो ने एक साथ कई फिल्में की हैं, जिनमें से एक हालिया रिलीज दे दे प्यार दे भी है। तब्बू ने इस फिल्म में अजय की तेज पत्नी का किरदार निभाया है। पिछले दिनों अपने रिश्तों के बारे में बात करते हुए तब्बू ने अजय देवगन और सलमान खान के लिए कहा कि उनके साथ अनकंडीशनल रिश्ता है। वो मानती हैं कि वे दोनों उन्हें कभी भी किसी भी तरह से गिरने नहीं देंगे। दोनों उनकी फैमली की तरह हैं। 5 जून को रिलीज हो रही फिल्म भारत में सलमान खान के साथ दिखेंगी।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk