बिना रन दिए झटके 10 विकेट
क्रिकेट के फटाफट फार्मेट टी-20 में सबकुछ इतनी जल्‍दी होता है कि कोई समझ नहीं पाता। इन मैचों में रनों की बारिश भी होती है, तो कभी-कभी विकेटों की लाइन लग जाती है। ऐसा ही एक रोमांचक मैच खेला गया स्‍व. भवेर सिंह टी-20 टूर्नामेंट में। इस मैच में दिशा एकेडमी कर तरफ से खेलते हुए 15 साल के तेज गेंदबाज आकाश चौधरी ने वो कारनामा कर दिया जिसे आज तक इंटरनेशनल लेवल का कोई गेंदबाज न कर सका। आकाश ने अपने निर्धारित 4 ओवर में बिना कोई रन दिए पूरी टीम को ऑलआउट कर दिया।
रन दिए 0 विकेट लिए 10,इस गेंदबाज ने टी-20 में पूरी टीम को अकेले किया आउट
एक हैट्रिक भी अपने नाम की
यह मैच पर्ल एकेडमी और दिशा एकेडमी के बीच जयपुर में खेला गया था। दिशा एकेडमी ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 156 रन बनाए। जवाब में पर्ल एकेडमी की पूरी टीम 36 रन के स्‍कोर पर ऑल आउट हो गई। इस जीत के हीरो रहे दिशा एकेडमी के गेंदबाज आकाश जिन्‍होंने 24 गेंदों में 10 बल्‍लेबाजों को आउट कर पवेलियन भेज दिया। पहले ओवर में आकाश ने दो विकेट लिए। दूसरे और तीसरे ओवर में फिर दो विकेट लिए और अपने चौथे और आखिरी ओवर में चार विकेट लिए। आखिरी ओवर में आकाश ने हैट्रिक भी ले डाली।
रन दिए 0 विकेट लिए 10,इस गेंदबाज ने टी-20 में पूरी टीम को अकेले किया आउट
15 साल का है यह होनहार क्रिकेटर
आकाश की उम्र अभी 15 साल है, उनके हुनर को देखते हुए जूनियर भारतीय टीम में उनका सेलेक्‍शन पक्‍का है। फिलहाल आकाश क्‍लब लेवल की क्रिकेट खेलते हैं। राजस्‍थान-उत्‍तर प्रदेश बॉर्डर से सटे भरतपुर जिले में रहने वाले आकाश का कहना था कि, उसकी गेंद स्विंग हो रही थी जिससे बल्लेबाजों को खेलना कठिन हो गया।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk