छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: गैंगस्टर अखिलेश सिंह की तीन दिन की रिमांड गुरूवार को समाप्त हो गई। पैर में गोली लगने के चलते अखिलेश सिंह पहले एमजीएम हॉस्पिटल लाया गया। जहां एमजीएम के चिकित्सक ने एमआरआई रिपोर्ट में एक पैर में जख्म बताया था। जिसके चलते डाक्टरों ने अखिलेश को 10 दिन तक बेड रेस्ट की सलाह दी थी। इलाज के बाद गुरुवार को अखिलेश सिंह को कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने अपनी टिप्पणी में जेल अधीक्षक को अखिलेश सिंह का बेहतर इलाज कराने की बात कही है। इसके बाद अखिलेश सिंह को जेल भेज दिया गया।

जानकारी हो कि गैंगस्टर अखिलेश सिंह को बीते सोमवार को पुलिस ने बिरसानगर थाना कांड संख्या 21/17, जीआर नंबर 882/2017 में कोर्ट के आदेश के बाद तीन दिन की रिमांड पर पुलिस ने लिया था। रिमांड के दौरान अखिलेश सिंह को एमजीएम थाना में रखकर पूछताछ की गई। एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने बताया कि अखिलेश सिंह से मुख्य रूप से उसके सहयोग करने वाले व्यापारी, ए कंपनी को किस तरह चलाता है, कौन-कौन किस तरह सहयोग करते है आदि के संबंध में पूछताछ की गयी। जिसमें अहम जानकारी मिली है, उसके आधार पर पुलिस जांच पड़ताल कर कार्रवाई कर रही है।

मिला था अरबों का कागजात

बिरसानगर स्थित अखिलेश सिंह के सृष्टि गार्डेन स्थित फ्लैट में छापेमारी की थी। जिसमें पुलिस को कमरा नंबर 503 में एक बैग मिला। जिसें अखिलेश सिंह का पूरा चल-अचल संपत्ति का ब्यौरा मिला था। बैग में पुलिस को 17 पैन कार्ड, 7 ड्राइविंग लाइसेंस, 11 वोटर आईडी कार्ड, 6 एटीएम व डेबिट कार्ड, 3 आधार कार्ड, एक क्लब कार्ड, एक आवासीय प्रमाणपत्र, चार गैस कनेक्शन का कागजात, राशन कार्ड के अलावा 5 चेक बुक के अलावा बड़ी संख्या में फर्जी कागजात पुलिस ने जब्त किए थे।