कानपुर।  अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' का ट्रेलर जारी हो गया है। इस दमदार ट्रेलर में अक्षय की 21 सैनिकों की सेना 10 हजार अफगानो से जंग लड़ते दिखाई गई है। ट्रेलर की स्टार्टिंग में ही अक्षय शानादार डायलाॅग के साथ इसकी शुरुआत करते हुए कहते हैं, 'एक गोरे ने मुझसे कहा था कि तुम गुलाम हो, हिंदुस्तान की मिट्टी से डरपोक पैदा होते हैं... आज उन्हें जवाब देने का वक्त आ गया है।' वहीं बैग्राउंड में जंग की शुरुआत में बज रहे बिगुल की आवाज सुनाई दे रही है और चारों ओर जंग के दौरान चल रही अफरा-तफरी का माहौल दिख रहा है। वहीं ट्रेलर के एक हिस्से में परिणीति चोपड़ा संग उनकी छोटी सी लव केमिस्ट्री भी देखने को मिलती है।
केसरी ट्रेलर रिलीज: जब अक्षय बोले हिंदुस्तान की मिट्टी में डरपोक पैदा होते हैं,दमदार डायलाॅग से अब तक मिले इतने व्यूज
अक्षय की दमदार फाइटिंग को मिले ताबड़तोड़ व्यूज
अक्षय के दमदार डायलाॅग और फाइटिंग सीन्स के अलावा इतिहास को दोहराने वाली इस फिल्म के ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं ट्रेलर की रिलीज को एक घंटा भी पूरा नही हुआ कि इसे करीब 5 लाख बार देखा जा चुका है। मालूम हो अक्षय ने फिल्म में केसरिया रंग का मतलब समझाते हुए एक पंच लाइन बोली है जो खूब चर्चा में है। अक्षय बोले, 'केसरिया बहादुरी का रंग है, शहीदी का... आज मेरी पगड़ी भी केसरी, जो बहेगा मेरा लहू भी केसरी और मेरा जवाब भी केसरी'। हालांकि फिल्म के ट्रेलर की पूरी कहानी देखने और समझने के लिए जानें क्या है फिल्म की असल कहानी जो 21 मार्च से सिनेमा घरों में दिखाई जाएगी।
केसरी ट्रेलर रिलीज: जब अक्षय बोले हिंदुस्तान की मिट्टी में डरपोक पैदा होते हैं,दमदार डायलाॅग से अब तक मिले इतने व्यूज
ये है फिल्म की रियल स्टोरी

मालूम हो अक्षय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि इसका ऑफिशियल ट्रेलर 21 फरवरी को जारी होगा और फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी इतिहास के पन्नों को बड़े पर्दे पर दोहराने के लिए तैयार है। मालूम हो केसरी पीरीयड ड्रामा मूवी टाइप है जिसकी कहानी सारागढ़ी की लड़ाई के बारे में होगी। ये लड़ाई ब्रिटिश भारतीय सेना और अफगानी सेना के बीच हुई थी। कहा जाता है कि इस लड़ाई में ब्रिटिश सेना की ओर से सिख जवान थे जिनकी सेना तादात में अफगानी सेना के आगे न के बराबर थी। दरअसल इस लड़ाई में सिर्फ 21 सिख सैनिक 10000 अफगानी सैनिकों से भिड़े थे। वहीं इन सिखों ने तादात में इतने अधिक सौनिकों से जंग लड़ी और जीती भी थी। फिलहाल आप यहां देखें फिल्म का दमदार ट्रेलर...



अक्षय की 'केसरी' का टीजर आउट, जानें असली कहानी जिसमें 21 सिख सैनिकों ने 10 हजार अफगानों को हराया

सलमान खान की इस एक्ट्रेस का बेटा डेब्यू को तैयार, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk