feature@inext.co.in

KANPUR: टीवी की दुनिया से निकलकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सक्सेसफुली कदम रखने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय की झोली इस वक्त तीन बड़े बैनर्स की मूवीज से भरी है और उनकी कई मूवीज को लेकर मेकर्स से बात भी चल रही है। अचानक मिली यह सक्सेस उनके लिए भी किसी सरप्राइज से कम नहीं रही पर मौनी का कहना है कि वह जिंदगी से मिलने वाले हर सरप्राइज को गले लगाने के लिए तैयार हैं।
मौनी राॅय अपनी सक्सेज का क्रेडिट देती हैं इन्हें,बाॅलीवुड में एंट्री से पहले खुद को लेकर किए ये खुलासे
आज में जीना है ज्यादा जरूरी
साल 2004 में टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली 33 साल की इस एक्ट्रेस का कहना है, 'हमारे सफर की सबसे अच्छी बात यही होती है कि हमें जिंदगी की तरफ से मिलने वाले सरप्राइज के लिए तैयार रहना पड़ता है। मैं यह अपने पर्सनल एक्सपीरियंस से कह रही हूं कि अगर मैं फ्यूचर के बारे में सोचते हुए किसी चीज के पीछे भागती रहूंगी तो मैं अपने आज में बहुत कुछ खो दूंगी। जब भी मेरे सामने कोई मौका आया, फिर चाहे वह एक्टिंग प्रोजेक्ट रहा हो, डांस हो या सिंगिंग, मैंने सिर्फ उसपर ही फोकस किया है।' मौनी ने कई सीरियल्स और रिएलिटी शोज किए हैं पर मूवीज में उनका डेब्यू 2018 में आई अक्षय कुमार स्टारर मूवी 'गोल्ड' से हुआ था।
मौनी राॅय अपनी सक्सेज का क्रेडिट देती हैं इन्हें,बाॅलीवुड में एंट्री से पहले खुद को लेकर किए ये खुलासे
'आईएएस' ऑफीसर बनना था
मौनी की अपकमिंग मूवीज में ब्रह्मास्त्र, मेड इन चाइना और बोले चूडिय़ां जैसे इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स शामिल हैं। हालांकि, अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए वह बताती हैं, 'शुरुआत में मैं एक 'आईएएस' ऑफिसर बनना चाहती थी पर अच्छा हुआ कि बहुत कम उम्र में ही मुझे अपना करियर ऑप्शन मिल गया और मैंने अपना रास्ता बना लिया। मैं सारी जिंदगी डांस और एक्टिंग करना चाहती हूं क्योंकि जब मैं परफॉर्म करती हूं तो मुझे सबसे ज्यादा खुशी मिलती है। मैंने अपने डांसिंग स्किल्स को बेहतर किया है। मैंने जो भी सीरियल्स और रिएलिटी शोज किए हैं, उन्हें देखने के बाद कोई मुझे देवी पार्वती का रोल ने देता।'
मौनी राॅय अपनी सक्सेज का क्रेडिट देती हैं इन्हें,बाॅलीवुड में एंट्री से पहले खुद को लेकर किए ये खुलासे
टीवी ने मदद तो की है लेकिन...
जब उनसे पूछा गया कि क्या टीवी पर मिली सक्सेस की वजह से मूवीज में उनकी एंट्री आसान हो गई तो उन्होंने जवाब दिया, 'यह एक वजह थी क्योंकि इसके चलते ही मुझे लुक टेस्ट और ऑडीशन के लिए फोन आने शुरू हुए पर असल वजह मेरा टैलेंट, मेरा कैरेक्टर में फिट होना और मेरा कॉन्फिडेंस था।

'गोल्ड' के बाद इन दो फिल्मों में दिखेंगी मौनी, बताया किस वजह से अब तक हैं सिंगल

प्राची देसाई ने इस तरह तय किया टीवी से बॉलीवुड का सफर, अब ये टीवी एक्ट्रेस भी हैं फिल्म डेब्यू को तैयार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk