अक्षय कुमार टीवी पर एक टैलेंट हंट शो डेयर टू डांस D2D लेकर आ रहे हैं. खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस इस बॉलिवुड स्टार की बात माने तो इस शो का आइडिया उनके दिमाग में उस टाइम आया जब वो अपने बेटे के स्कूल में स्पोटर्स डे के इवेंट पर गए थे. इस शो में ट्रेंड डांसर्स को अपना टैलेंट शो करने के लिए डिफिकल्ट कंडीशंस में परफार्म करना होगा. इस शो में एलिमिनेशन भी वीकली या वन बाई वन के बेसिस पर ना हो कर कुछ डिफरेंट तरीके से होगा.
 
अक्षय ने कहा कि वे शो में होस्ट, मेंटर और ट्रेनर सबकुछ हैं. इसे किसी स्टूडियो में नहीं फिल्माया जाएगा, बल्कि इसकी शूटिंग अलग अलग प्लेसेज पर की जाएगी. यह कोई अब तक आ रहे डांस रियलिटी शो की तरह नहीं होगा. इसमें दुनियाभर से 10 कोरियोग्राफर आएंगे और वे लगातार कंटेस्टेंट को नए नए चैलेंजेज देते रहेंगे. जैसे उन्हें बर्फ पर या फिर 6,000 फुट की हाईट पर डांस करना पड़ेगा. फर्स्ट लेबल से सिक्थ लेबल तक चैलेंज का स्टैंडर्ड हाई होता जाएगा.
 
अक्षय ने ये भी क्लियर किया कि अगर इनिशियल लेबल पर कंटेस्टेंट अच्छा परफार्म नहीं करते हैं तो बाकि शोज की तरह वो एलिमिनेट नहीं होंगे, उन्हें  डिफरेंट लेबल पर कुछ सर्टेन चांसेज दिए जायेंगे. इस बारे में आगे बताते हुए अक्षय बोले कि जब वे अपने बेटे के स्कूल में स्पोर्ट्स डे पर गए थे तभी उन्हें इस शो का ख्याल आया था. वहां कंप्टीशन में अच्छा परफार्म नहीं करने के बावजूद पार्टिसिपेंटस को कंप्टीशन से आउट करने की जगह कुछ और चांस दिए जा रहे थे. डेयर 2 डांस किसी भी इंटरनेशनल टैलेंट हंट शो पर बेस्ड नहीं है. इसका टैलिकास्ट लाइफ ओके चैनल पर सितंबर से होगा. साउथ अफ्रीका के केप टाउन में शो के 16 एपिसोड की शूटिंग की जा चुकी है.

Hindi news from Entertainment News Desk, inextlive