कानपुर। अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' 9 फरवरी को 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर एक्टर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट भी की है जिसमें उन्होंने खुद फिल्म के एक साल पूरा होने की जानकारी दी है। अक्षय ने 'पैडमैन' यानी की फिल्म में अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन लिखा, 'ये वो फिल्म है जिसने मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाला। मैं ये फिल्म दोबारा कर लेता क्योंकि ये महिलाओं को हर महीने होने वाले दर्द की कहानी जैसे बड़े मुद्दे पर बनी है, पैडमैन का एक साल पूरा।'
तो क्या पैडमैन की सफलता के साल भर बाद पैडमैन 2 बनाने की ओर इशारा कर रहे अक्षय,जानें क्या कहा
या तो हिट होती या फ्लाॅप पर रचा इतिहास
अक्षय ने ये फिल्म करके अपने करियर का एक बड़ा रिस्क लिया था। दरअसल ये फिल्म ऐसे संवेदनशील मुद्दे पर बनी थी जो महिलाओं की कुछ प्राइवेट चीजों को बयां करती है। वहीं ये फिल्म या तो हिट ही होती या फिर पूरी तरह पिट ही जाती। हालांकि जब इसका ट्रेलर जारी हुआ तो लोगों को ये खूब पसंद आया और फिल्म में अक्षय का 'पैडमैन' रोल लोगों की प्रेरणा बन गया। मालूम हो आर बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट करीब 20 करोड़ रुपये बताया जाता है। वहीं बाॅक्स आॅफिस पर इस गंभीर मुद्दे से जुड़ी फिल्म को आॅडियंस ने खूब प्यार दिया और मूवी को हिट बना दिया।
तो क्या पैडमैन की सफलता के साल भर बाद पैडमैन 2 बनाने की ओर इशारा कर रहे अक्षय,जानें क्या कहा
इस साल 5 फिल्मों से मचाएंगे धमाल
अक्षय कुमार इस साल पांच बड़ी फिल्मों को लेकर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। अक्षय और परिणीती चोपड़ा फिल्म 'केसरी' में साथ नजर आने वाले हैं जो 21 मार्च को रिलीज होगी। वहीं 'केसरी' के कई पोस्टर्स और अक्षय का लुक जारी कर दिया गया है जो लोगों को पसंद भी आ रहा है। वहीं काॅमेडी सीरीज की हिट फिल्म 'हाऊसफुल 4' भी रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा अक्षय 'सिंबा' की किस्त 'सूर्यवंशी', 'मंगलयान' और 'गुड न्यूज' में भी दिखने को तैयार हैं। अक्षय की इन सभी फिल्मों की रिलीज डेट अब तक फाइनल नहीं हुई है हालांकि 'केसरी' की कनफर्म है।
तो क्या पैडमैन की सफलता के साल भर बाद पैडमैन 2 बनाने की ओर इशारा कर रहे अक्षय,जानें क्या कहा

अक्षय कुमार के जबरा फैन को भुगतनी पड़ी मिलने की सजा, करना पड़ा ये काम

2019 में ये नई बाॅलीवुड जोड़ियां फिल्मों में पहली बार दिखेंगी साथ, रणवीर-आलिया 'गली ब्वाॅय' संग तैयार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk