कानपुर। इंडस्ट्री में हैरेसमेंट को लेकर अब तक कई बडे़ नाम सामने आ चुके हैं। अब इन आरोपियों के साथ बडे़ स्टार्स काम करने से कतरा रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही आमिर खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मुगल' छोड़ दी है क्योंकि निरदेशक पर हैरेसमेंट के आरोप लगे थे। अब अक्षय भी उन्हीं के नक्शे कदम पर चल पड़े हैं। अक्षय ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग रद्द कर दी है। अक्षय ने देर रात एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी फैंस को दी। अक्षय ने लिखा, 'मैं पिछली रात ही देश में आया हूं और मुझे एक बडी़ खबर के बारे में पता चला। मैंने 'हाउसफुल 4' के प्रोड्यूसर्स से फिल्म को रोकने के लिए कहा।'  जानें फिल्म की शूटिंग रोकने के पीछे क्या है बडी़ वजह।
#metoo इस वजह से अक्षय को छोड़नी पडी़ हाउसफुल 4,ये बडे़ सितारे भी हैरेसमेंट आरोपियों की लिस्ट में शामिल
अक्षय को साजिद ने दिया ये करारा जवाब
अक्षय ने फिल्म की शूटिंग रुकवाने की बात करते हुए आगे कहा, 'जब तक इस मामले पर इंवेस्टीगेशन चल रहा है मैं फिल्म की शूटिंग रोकना चाहता हूं। ये एक ऐसा एक्शन है जो हर एक्टर को लेना ही चाहिए। मैंने अपनी फिल्म से जुडे़ कुछ लोगों पर हैरेसमेंट के मामले के आरोपों के बारे में सुना है जब तक उन पर कोई फैसला नहीं आ जाता मैं शूटिंग नहीं करूंगा।' मालूम हो कि पिछले दिनों तनुश्री ने नाना पर हैरेसमेंट का आरोप लगाया था वहीं फिल्म के निर्देशक साजिद पर भी ऐसे ही आरोप लगे हैं। फिल्म के निर्देशक साजिद खान ने एक पोस्ट कर लिखा, 'मैं निवेदन करता हूं कि लोग कमेंट में मेरे ऊपर लगे एलीगेशंस पर जजमेंट पास न करें बल्कि न्याय का इंतजार करें। मैं वादा करता हूं जब तक इस पर कोई फैसला नहीं आ जाता मैं निर्देशन नहीं करूंगा।'
#metoo इस वजह से अक्षय को छोड़नी पडी़ हाउसफुल 4,ये बडे़ सितारे भी हैरेसमेंट आरोपियों की लिस्ट में शामिल
अब तक इन लोगों पर लग चुके आरोप
सबसे पहले तनुश्री दत्ता ने 10 साल पहले हुए मामले पर अपने साथ हुए हैरेसमेंट का आरोप नाना पाटेकर पर लगाया। ये मामला तब का है जब तनुश्री और नाना एक साथ फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' में अभिनय किया कर रहे थे। इसके बाद प्रोड्यूसर और राइटर विंता नंदा ने टीवी के संस्कारी बाबू आलोक नाथ पर यौन शोषण का आरोप लगाया। बाद में एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने अपने साथ हुए हैरेसमेंट को लेकर भी आलोक नाथ का नाम लिया। सिंगर सोना महापात्र ने कैलाश खेर को मीटू के तहद ब्लेम किया। कंगना ने भी 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल पर गलत तरह से छूने के आरोप लगाए और अब इस कडी़ में सलमान खान का नाम भी जुड़ गया है। दरअसल सलमान के टीवी रिएलिटी शो की एक्स कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि सलमान और शत्रुघन ने अपने अपने परिवारों के साथ फिल्म 'सुल्तान' के वक्त उनके साथ यौन शोषण किया है।
#metoo इस वजह से अक्षय को छोड़नी पडी़ हाउसफुल 4,ये बडे़ सितारे भी हैरेसमेंट आरोपियों की लिस्ट में शामिल

#MeToo आमिर खान ने इस यौन उत्पीड़न आरोपी के साथ काम करने से किया इनकार, छोड़ दी ये बडी़ फिल्म


#MeToo अक्षय कुमार ने मुंबर्इ साइबर पुलिस में इसलिए दर्ज करार्इ FIR

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk