ट्विंकल खन्ना ने किया ट्वीट
अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने कुछ समय पहले खुले में शौच करने के मुद्दे पर आवाज उठाई थी। ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट के जरिए इस इशू पर आवाज उठाई थी। ट्विंकल ने अपने ट्वीट हैंडल से एक तस्वीर ट्वीट करके लिखा था 'गुड मॉर्निंग... मुझे लगता है कि यहां टॉयलेट एक प्रेम कथा पार्ट 2 का सीन दिख गया। ये लिखने के साथ ही ट्विंकल ने अपने मॉर्निंग वॉक के दौरान खुले में शौंच कर रहे एक व्यक्ति की तस्वीर शेयर भी की थी।' ये तस्वीर वर्सोवा बीच की है।
ट्विंकल खन्ना की वजह से अक्षय कुमार ने जूहू बीच पर बनवाया मोबाइल टॉयलेट,खर्च किए 10 लाख
टॉयलेट बनाने के लिए अक्षय उठाया ये कदम
पिछले हफ्ते एक्टर अक्षय कुमार ने मुंबई की म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन को जूहू बीच पर टॉयलेट सेटअप करवाने के लिए एक लेटर लिखा था। उस लेटर में अक्षय ने साफ लिखा है कि टॉयलेट सेटअप का पूरा खर्च वो खुद उठाएंगे। इस पर के-वॉर्ड के असिस्टेंट म्यूनिसिपल कमिश्नर प्रशांत गायकवाड़ ने कहा 'हम अक्षय की पहल का स्वागत करते हैं और जूहू बीच के पास चार दिन पहले ही टॉयलेट लगा चुके हैं। अक्षय कुमार ने इन टॉयलेट सेटअप का पूरा खर्च उठाया है जो कि 10 लाख रुपये हैं। ये टॉयलेट पोर्टेबल है।' अक्षय कुमार ने पीटीआई को बताया कि ये मोबाइल टॉयलेट फ्री ऑफ कॉस्ट होगें। जब कोई इन टॉयलेट्स के मेनटीनेंस के लिए आगे बढ़ेगा तब इन टॉयलेट्स पर इस्तेमाल करने के चार्ज लगने लगेगें ताकि टॉयलेट को मेंनटेन रखा जा सके।
ट्विंकल खन्ना की वजह से अक्षय कुमार ने जूहू बीच पर बनवाया मोबाइल टॉयलेट,खर्च किए 10 लाख
खुले में शौंच मुक्त के लिए बनी 'टॉयलेट'
उस दौरान मुंबई शहर को खुले में शौंच मुक्त शहर घोषित कर दिया गया था जब एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अपनी मॉर्निंग वॉक की तस्वीर शेयर की थी। ये तब की बात है जब अक्षय कुमार और भूमी पेडनेकर की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म रिलीज होने वाली थी। अक्षय कुमार की ये फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की खुले में शौंच मुक्त कैंपेन को भी सपोर्ट कर रही थी। फिल्म सरकार की क्लीन इंडिया कैंपेन को सपोर्ट कर रही थी इसलिए फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री कर दिया गया था। अक्षय की ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित बनी थी। फिल्म में एक लव स्टोरी के साथ टॉयलेट की इंपॉर्टेंस को समझाने की कोशिश की गई है।
ट्विंकल खन्ना की वजह से अक्षय कुमार ने जूहू बीच पर बनवाया मोबाइल टॉयलेट,खर्च किए 10 लाख
अक्षय के मोबाइल टॉयलेट्स की पोजिशन सही नहीं
कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार के जो मोबाइल टॉयलेट जूहू बीच पर लगाए गए हैं वो सही जगह पर प्लेस नहीं हैं। वहां रहने वाली एक लोकल महिला जिसका नाम समीरा है उसका मानना है कि अक्षय कुमार के टॉयलेट्स की लोकेशन सही नहीं है। वहां के झुग्गी झोपडि़यों में रहने वाले लोग जूहू और वर्सोवा बीच की तरफ करीब 1 किलोमीटर पहले ही खुले में शौंच कर लेते हैं। समीरा ने टॉयलेट के गलत प्लेसमेंट की सम्स्या को ट्वीटर पर शेयर किया है।


सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को मिलती है शाहरुख खान के बॉडीगार्ड से कम सैलरी, अमिताभ देते हैं इतने पैसे


'हाऊसफुल 4' में कृति सनोन सहित नजर आएंगी ये दो एक्ट्रेस


पद्मावत के बाद 'सोनू के टीटू की स्वीटी' रेस में आगे, इस साल बॉक्‍स ऑफि‍स पर कमाई करने वाली टॉप 5 फि‍ल्‍में

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk