- आठ लाख का सामान उड़ाया, कमरे के दरवाजे पर बाहर से लगाई कुंडी

Modipuram : चोरों ने पल्लवपुरम फेज टू स्थित उदय पार्क कालोनी में असिस्टेंट प्रोफेसर के परिवार पर नशीला पदार्थ स्प्रे कर आठ लाख का सामान चोरी कर लिया। उदय पार्क कालोनी के मकान नंबर क्0क् में डा। सुषमा मिश्रा पत्नी स्व। संजय मिश्रा का परिवार रहता है। सुषमा सिवाया स्थित भगवती कालेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। पीडि़ता ने बताया कि वह अपने ससुर एमसी मिश्रा, बेटे यर्थाथ व बेटी अनुभूति के साथ रहती हैं। शुक्रवार को उनके ससुर शादी समारोह में इलाहाबाद गए थे।

रसोई की ग्रिल उखाड़ी

देर रात चोर रसोई की ग्रिल उखाड़कर घर में दाखिल हुए। इसके बाद एक कमरे में सो रहे परिवार के सदस्यों पर नशीला पदार्थ स्प्रे कर दिया। फिर इनका कमरा बाहर से बंद कर दूसरे कमरे में रखीं अलमारियों से लगभग 70 हजार की नकदी, दो जोड़ी सोने के कंगन, डायमंड की अंगूठी, मंगलसूत्र, चांदी की बिस्कुट व कुंडल समेत लगभग आठ लाख का सामान चोरी कर लिया।

बंद किया दरवाजा

शनिवार देर सुबह जगने पर परिवार के सदस्यों को हल्का नशा सा महसूस हो रहा था। जब सुषमा ने कमरे का दरवाजा खोलना चाहा तो वह बाहर से बंद मिला। दूसरे कमरे की अलमारी से सामान गायब देखकर उन्होंने इंस्पेक्टर दौराला जनक सिंह पुंडीर को सूचना दी तो वह फोर्स के साथ पहुंचे। असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ। सुषमा के देवर अजय मिश्रा के घर पर भी एक माह पहले चोरी हुई थी।