निर्माणाधीन फ्लाईओवर पर नींबू-मिर्च की माला टांग कर प्रदर्शन
allahabad@inext.co.in
ALLAHABAD: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मंगलवार को हुए फ्लाईओवर हादसे में 18 लोगों की मौत के बाद यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सपा और कांग्रेस के निशाने पर आ गए हैं। बुधवार को सपा कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम के अशोक नगर स्थित आवास के बाहर प्रदर्शन करते हुए उनके नाम और पदनाम लिखे ग्लो साइन बोर्ड पर कालिख पोत दी थी। गुरुवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम के चित्र की आरती उतारने के बाद उस पर कालिख पोती और इस्तीफे की मांग की।

रामबाग पुल के पास प्रदर्शन
कांग्रेस के जिला महासचिव हसीब अहमद के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी गुरुवार को दिन में रामबाग स्थित निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास पहुंचे। वहां नींबू-मिर्च की माला पुल पर टांग दिया। फिर डिप्टी सीएम केशव मौर्य का चित्र लगाकर भ्रष्टाचार से मुक्ति के लिए पूजा-अर्चना की। चित्र की आरती उतारी और नारेबाजी के बाद उस पर कालिख पोत दिया।

बर्खास्त करने की मांग
कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सरकार पर कमीशनखोरी का आरोप लगाते हुए आम जनता की जान के साथ खिलवाड़ का आरोप लगाया है। प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद को बर्खास्त करने की मांग की है। प्रदर्शन के दौरान सुरेंद्र कुशवाहा, इश्तियाक अहमद, प्रियांश पांडेय, सरफराज खान, राजेश यादव, ¨रकू तिवारी, सुशील कुमार, गुड्डू, रामजी यादव आदि मौजूद रहे।