रिटायरमेंट के बाद भी रेलवे में जॉब

- 'कोर' रिटायर कर्मचारियों को देगा एक और मौका

- 5 अगस्त तक कर सकते हैं आवेदन

- 150 से अधिक पोस्ट पर होगी भर्ती

<रिटायरमेंट के बाद भी रेलवे में जॉब

- 'कोर' रिटायर कर्मचारियों को देगा एक और मौका

- भ् अगस्त तक कर सकते हैं आवेदन

- क्भ्0 से अधिक पोस्ट पर होगी भर्ती

ALLAHABAD: ALLAHABAD: रेल कर्मचारियों के अनुभव का लाभ लेने के लिए सेंट्रल ऑर्गनाइजेशन फार रेलवे इलेक्ट्रिफिकेशन 'कोर' रिटायर्ड कर्मचारियों को एक और मौका देने जा रहा है। फ्0 जुलाई ख्0क्ब् से पहले रिटायर हो चुके और फ्क् अगस्त ख्0क्भ् तक रिटायर होने वाले रेल कर्मचारी, डेली वेजेज पर ही सही, लेकिन अच्छे खासे मानदेय पर एक बार फिर कुछ दिनों के लिए नौकरी कर सकते हैं। जिसके लिए कोर ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। रिटायर्ड रेल कर्मचारियों के पास आठ महीने का मौका है।

इंजीनियरिंग से लेकर कार्मिक में क्भ्0 पद

रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी इंजीनियरिंग,विद्युत,सिग्नल,टेलीकॉम, भंडार, कार्मिक विभाग में सीनियर सेक्सन इंजीनियर, जेई से लेकर आशुलिपिक, टेक्निशियन के कई पद खाली चल रहे हैं। इन पदों पर अभी स्थाई नियुक्ति नहीं हो सकी है। स्थाई नियुक्ति न होने पर कोर रिटायर्ड कर्मचारियों को मौका मौका दिया जाएगा।

भ् अगस्त तक जमा कर सकते हैं फार्म

रेलवे के संरक्षा संबंधी सेवा योजना-लार्सगेस के अंतर्गत नहीं आने वाले रिटायर्ड कर्मचारी पांच अगस्त तक नवाब यूसूफ रोड स्थित कोर ऑफिस में फार्म जमा कर सकते हैं। आवेदन फार्म के साथ ही कर्मचारियों को सेवा प्रमाण पत्र, पेंशन भुगतान आदेश, अंतिम वेतन की स्लीप की प्रमाणित प्रति को भी जमा करना होगा। कोर के वेबसाइट पर भी आनलाइन फार्म जमा कर सकते हैं।