चार दिन में फिल्म की कुल कमाई
कानपुर। आलिया भट्ट की फिल्म राजी तो बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। फिल्म ने रिलीज के दिन जो कमाई की वो बाकी के दिनों से थोडी़ स्लो थी। वहीं रिलीज के अगले दिन से फिल्म की कमाई ने जो उडा़न भरी है वो रोके नहीं रूकेगी। बता दें कि आलिया की फिल्म 11 मई को शुक्रवार के दिन रिलीज होने के बाद 7.53 करोड़ रुपये की कमाई कर गई। वहीं शनिवार को फिल्म राजी ने 11.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इसके बाद संडे को फिल्म ने 14.11 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। कल यानी की सोमवार को फिल्म 6.30 की ही कमाई कर पाई। फिल्म का चार दिन का टोटल कलेक्शन किया जाए तो फिल्म अब तक 39.24 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।


पिता महेश भट्ट ने की आलिया की तारीफ
आलिया के पिता और डायरेक्टर महेश भट्ट ने अपनी बेटी आलिया के अभिनय की खूब तारीफ की। इसके अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैं जिन्होंने आलिया की अदाकारी की तारीफें की। महेश भट्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्विट कर आलिया की तारीफ की और लिखा 'आलिया मेरी बेटी तुम उडो़ और ऊंचा उडो़। अब तुम अपने अभिनय को निखारने की आदत डाल लो... लव।' फिल्ममेकर महेश भट्ट ने इस कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी लगाई थी। इस तस्वीर में एक लड़की ब्लू कलर का गाउन पहने हाथ में गुब्बारे पकडी़ हुई है और आसमान में उडी़ जा रही है।


आलिया ने भी ट्विट कर दिया जवाब

आलिया भट्ट ने अपने पिता का ट्विट पढ़ने के बाद अपने ट्विट हैंडल से ट्विट कर उन्हें जवाब दिया। आलिया ने जवाब में लिखा 'लव यू डैडी... थैंकयू फॉर होल्डिंग मी डाउन टू द ग्राउंड।' आलिया ने पिता को लव यू डैडी लिख कर आभार जताया। बता दें कि आलिया फिल्म में एक भारतीय जासूस की भूमिका में हैं। उनके इस किरदार के लिए उनकी काफी तारीफ की जा रही है। फिल्म में आलिया के अपोजिट एक्टर विक्की कौशल हैं जो पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर की भूमिका में हैं।


यहां जानें फिल्म के बारे में
मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी आलिया स्टारर फिल्म राजी एक कश्मीरी लड़की की कहानी है। ये कहानी एक सच्ची घटना पर बेस्ड बताई जा रही है। इस कश्मीरी लड़की के किरदार में आलिया हैं जिन्हें अच्छा जासूस बनने की ट्रेनिंग दी जाती है। इसके बाद एक पाकिस्तानी ऑफिसर से उनका निकाह करा दिया जाता है। ये निकाह एक समझौता होता है जबकि असली वजह तो पाकिस्तान की जासूसी करना होता है। आलिया फिल्म में पाकिस्तान की जासूसी करती हैं और भारत तक एक-एक बात पहुंचाती हैं।
आलिया ने राजी हो बॉक्स ऑफिस पर 4 दिन में ही की ताबड़तोड़ कमाई,पिता महेश भट्ट ने तारीफों की झडी़ लगाई

इन 4 बडी़ वजहों से आलिया की 'राजी' हुई हिट, फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन जान हो जाएंगे हैरान

आलिया ने जासूस बन बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन किया कब्जा, 'राजी' ने इस तरह की दमदार कमाई

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk