2.22 मिनट के ट्रेलर में आलिया का अंदाज
फिल्म राजी का ट्रेलर 2.22 मिनट का है। फिल्म के ट्रेलर में आलिया के अभिनय की दमदार झलक ने लोगों को फिल्म के इंतजार के लिए प्रेरित कर दिया है। फिल्म में आलिया की शादी एक पाकिस्तानी सेना के अधिकारी से हो जाती है। आलिया के किरदार का नाम है सहमत जो एक कश्मीरी लड़की है। इंडिया से आलिया भले ही बहू बन कर जाती हैं पर दिल से वो देशभक्त हैं और पाकिस्तानी सेना की जासूसी करती हैं। बता दें की पाकिस्तानी सेना के अधिकारी के रोल में एक्टर विक्की कौशल हैं। हलांकी आलिया कहीं सादगी से भरी दिखीं, कहीं लाउड साडी़ में रेड लिप्सटिक लगाए नजर आईं तो किसी सीन में काफी शातिर दिखीं। बता दें कि फिल्म 11 मई को रिलीज होगी।
ट्रेलर रिलीज : देश के लिए जासूस बनने को आलिया हुईं राजी,ढाई मिनट के ट्रेलर में लव स्टोरी भी है शामिल
इस उपन्यास पर आधारित है फिल्म

फिल्म राजी की कहानी एक उपन्यास पर आधारित है। फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का के उपन्यास कॉलिंग सहमत पर बनी है। इस उपन्यास के मुताबिक फिल्म में दिखाया गया है एक लव स्टोरी के बारे में। साल 1971 में जहां एक ओर भारत और पाकिस्तान का युद्ध चल रहा होता है वहीं एक कश्मीरी लड़की की शादी पाकिस्तानी सेना के अधिकारी से हो जाती है। ये लड़की पाकिस्तान जाती है जासूसी के एक मिशन के लिए अपने पाक्सितानी ससुराल को ही निशाना बना कर वो हर जासूसी पूरी करती है पर वो अपने पाकिस्तानी पति से प्यार करने लगती है और देश के प्रती अपने फर्ज और प्यार में कुछ देर के लिए कंफ्यूज हो जाती है। ये हैं फिल्म राजी की कहानी का स्पॉट।
ट्रेलर रिलीज : देश के लिए जासूस बनने को आलिया हुईं राजी,ढाई मिनट के ट्रेलर में लव स्टोरी भी है शामिल
सिर्फ एक लाइन सुन कर राजी हुई थीं आलिया

बता दें कि आलिया जब फिल्म करने के लिए राजी हुई थीं तब उन्हें न तो फिल्म की कहानी पूरी तरह पता थी न ही उनके हाथों में फिल्म की कहानी की स्क्रिप्ट थी। दरअसल खबरों के मुताबिक फिल्म मेकर मेघना गुलजार ने जब ये फिल्म बनाने की सोची थी तब उन्होंने आलिया को कास्ट करने की ठान ली थी। मेघना ने आलिया को सिर्फ इतना कहा की एक फिल्म बनानी है जिसमें एक कश्मीरी लड़की को पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी करनी होती है और भारत के लिए जासूसी करनी होती है। आलिया ने सुनते ही हां कर दी थी। फिल्म 'धर्मा प्रोडक्शन' और 'जंगली पिक्चर्स' बनाएगें। फिल्म राजी का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है जो पहले फिल्म 'तलवार' भी बना चुकी हैं।

ट्रेलर रिलीज : देश के लिए जासूस बनने को आलिया हुईं राजी,ढाई मिनट के ट्रेलर में लव स्टोरी भी है शामिल

करण जौहर ने आलिया भट्ट के जन्मदिन पर दिया ये खास तोहफा

14 फरवरी को रिलीज होगी आल‍ि‍या रणवीर की फ‍िल्‍म 'गली बॉय', ऐसे सामने आया फर्स्‍ट लुक

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk