- देह व्यापार से इंकार करने पर पीडि़ता के बाल भी काटे

- आरोपियों के चंगुल से छूटी पीडि़ता ने एसएसपी से लगाई गुहार

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW: अलीगंज में न सिर्फ एक किशोरी के साथ गैंगरेप किया गया बल्कि उसे देह व्यापार में भी झोंकने की कोशिश की गई. जब उसने विरोध किया तो उसके बाल तक काट दिए. पीडि़ता किसी तरह उनके चंगुल से छूटी और घर पहुंचकर आपबीती सुनाई. इसके बाद परिजन उसे लेकर अलीगंज पुलिस के पास आए लेकिन पुलिस ने मामूली धारा में रिपोर्ट दर्ज की. इसके बाद पीडि़त परिवार ने रविवार रात एसएसपी से गुहार लगाई. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने कड़ी कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है.

यह है मामला

सीओ अलीगंज दीपक कुमार सिंह ने बताया कि एक 15 वर्षीय किशोरी अलीगंज एरिया में एक दंपति के घर में रहकर झाडू़ बर्तन का काम करती थी. उसका आरोप है कि उसको बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया और जबरन देह व्यापार के लिए दबाव बनाया जाता रहा. विरोध करने पर दंपति ने उसके बाल कैंची से काट दिए. उसके शरीर के कुछ अंग पर भी कैंची से वार किया. किसी तरह किशोरी जान बचाकर शुक्रवार को परिजनों के पास पहुंची और अपने साथ हुई हैवानियत बयां की.

बदलवा दी तहरीर

एसएसपी से शिकायत के बाद सीओ से लेकर इंस्पेक्टर तक हरकत में आ गए. किशोरी का आरोप है कि वह अलीगंज थाने गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराने गई थी लेकिन तहरीर बदलवा दी. अब पुलिस का कहना है कि इस मामले में जो भी तहरीर मिली है, उस आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर बयान दर्ज कराए जाएंगे साथ ही आरोपियों पर कार्रवाई होगी.

......