-चोरों ने हैंडपंप के जरिए निकाला 80 लीटर तेल

-कुआं में गिरने से एक चोर पकड़ा गया

BAREILLY: अलीगंज में चोरों ने पेट्रोल पंप के टैंक से बड़ी चालाकी से तेल चोरी कर लिया। चोरों ने टैंक का ताला तोड़कर प्लास्टिक की पाइप डाल दी और फिर पेट्रोल पंप के पीछे खेत में हैंडपंप लगाकर 80 लीटर तेल चोरी कर लिया। ट्यूजडे रात चोरी करते वक्त चौकीदार को भनक लग गई तो उसने हवाई फायरिंग कर दी। फायरिंग पर चोर भागने लगे और एक चोर कुएं में गिर गया। जिससे वह पकड़ा गया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर चोर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने 80 लीटर पेट्रोल, पाइप व हैंडपंप भी बरामद कर लिया है।

पाइप देखने पर हुआ शक

पेट्रोल पंप के सिक्योरिटी गार्ड मुकेश यादव ने बताया कि ट्यूजडे रात करीब एक बजे वह पेट्रोल पंप पर मौजूद था। उस वक्त पेट्रोल पंप पर यूपी 100 की दो पीआरवी भी मौजूद थीं। वह पुलिसकर्मियों से बात कर रहा था। वह टॉयलेट के लिए पंप के पीछे गया तो उसे टैंक में पाइप पड़ा मिला। उसने पाइप खींचा लेकिन तब तक पीआरवी जा चुकी थीं। उसने तुरंत सेल्समैन धीरज और पंप मालिक मोहित अग्रवाल को सूचना दी। मोहित तुरंत गांव वालों के साथ पंप पर पहुंचे। उन्हें खेत में 5 लोग खड़े दिखाई दिए तो गार्ड ने हवा में फायरिंग कर दी। इस पर चोरों ने भी फायरिंग की। फायरिंग की आवाज सुनकर पीआरवी भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन चोर नहीं पकड़े जा सके।

मोबाइल पर बोला मुझे बाहर निकालो

फायरिंग के बाद बदमाश मौके से भागे तो एक चोर का मोबाइल वहीं पर गिर गया। पुलिस ने मोबाइल को अपने कब्जे में ले लिया। कुछ देर में मोबाइल पर फोन आया, जिसमें चोरों के एक साथी ने कहा कि वह कुएं में गिर गया है, उसे निकाल लो। इस पर पुलिस कुएं के पास पहुंची और उसे बाहर निकालकर गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उसने चोरी की बात कबूल ली। पुलिस उसके साथियों की तलाश में जुट गई है।