-पेट्रोल की बढ़ी कीमत पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा-चल रहा है मंथन, जल्द आएगा निष्कर्ष

-केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों व योजनाओं को गिनाया, कहा-पाकिस्तान भी डरता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से

GORAKHPUR: भाजपा के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी 25 दलों को एक साथ लेकर सरकार चलाने का प्रयास कर रहे थे और वर्तमान में 50 दल मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को गिराने का प्रयास कर रही हैं। यह बातें डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने शुक्रवार को केंद्र की भाजपा सरकार के चार साल पूर्ण होने पर सरकार की उपलब्धियां गिनाने के लिए सर्किट हाउस में पत्रकारों से मुखातिब थे।

चीन से भी आगे भारत की जीडीपी

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत का झंडा विदेशों में भी बुलंद किया है। मोदी जब विदेशों में जाते हैं तो उन देशों के नेता प्रोटोकाल तोड़कर नरेंद्र मोदी का स्वागत करने पहुंचते हैं। उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश पाकिस्तान भी प्रधानमंत्री मोदी से डरता है। पेट्रोल की बढ़ी हुई कीमतों पर डिप्टी सीएम ने कहा कि इस पर केंद्र और प्रदेश सरकार दोनों गंभीर है। पेट्रोल को लेकर चिंतन मंथन चल रहा है। जल्द इसका निष्कर्ष निकल जाएगा। भाजपा विधायकों को मिल रही धमकियों के सवाल पर कहा कि भाजपा विधायक किसी धमकी से डरने वाले नहीं हैं। फिलहाल इसकी जांच एसआइटी कर रही है। जल्द अपराधी गिरफ्त में होंगे। इस दौरान उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार के उपलब्धियों एवं योजनाओं को विस्तार से बताया।

भाजपाईयों ने किया स्वागत

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के आगमन पर शुक्रवार को एयरपोर्ट पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फूल-माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान डिप्टी सीएम ने सभी कार्यकर्ताओं से हाथ मिलाकर परिचय प्राप्त किया तथा उनसे कुशल-क्षेम भी पूछा। स्वागत करने वालों में क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ। धमर्ेंद्र सिंह, महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव, जनार्दन तिवारी, सीताराम जायसवाल, विधायक राधामोहन दास अग्रवाल, डॉ। सत्येंद्र सिन्हा, विश्वजिताशु सिंह, देवेश श्रीवास्तव, राजेश निषाद, ओम प्रकाश शर्मा, अच्युतानंद शाही, जितेंद्र वर्मा पल्लू, देशबंधु शुक्ला, हिमांशु श्रीवास्तव, राधेश्याम रावत, डॉ। रतन पाल सिंह आदि श्ामिल रहे।

डिप्टी सीएम को सौंपा ज्ञापन

डिप्टी सीएम के आगमन पर सर्किट हाउस में महापौर सीताराम जायसवाल, परिषदीय अनुदेशक संघ व बीपीएड संघर्ष मोर्चा के प्रतिनिधिमंडल ने अपनी समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौंपा।