allahabad@inext.co.in
ALLAHABAD: अतरसुइया थाना क्षेत्र के मीरापुर इलाके में बुधवार रात आमिर पुत्र चुन्ने के कत्ल को लेकर पैसों का विवाद सामने आ रहा है. पुलिस की जंाच में पैसों का विवाद लगभग स्पष्ट हो गया है. हालांकि पुलिस अभी इस बात की जांच में जुटी है कि पैसा उधार का था या फिर स्मैक पीने के लिए पैसों का विवाद था. पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में जुटी है.

दोस्तों से पूछताछ में चला पता
आमिर की हत्या के बाद जांच में जुटी पुलिस ने शुक्रवार को उसके चार दोस्तों अनीस, तौसीफ, कल्लू व रज्जाक को हिरासत में लेकर उनसे कड़ाई से पूछताछ की. इसमें पैसों के विवाद की जानकारी पुलिस को हुई. हालांकि पुलिस अभी इस तथ्य पर पूरी तरह से भरोसा नहीं कर रही है. ऐसे में घर छोड़कर भागे तीन अन्य लोगों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है. पुलिस का कहना है कि कत्ल करने वाले युवक भी स्मैक पीने वाले हैं. आमिर की हत्या जिस ढंग से हुई है, वह इसी ओर इशारा कर रही है. संदिग्ध युवकों की धरपकड़ के साथ ही पुलिस ने आमिर के भाई वजीर से भी पूछताछ की. पुलिस का दावा है कि वजीर सवालों का जवाब साफ-साफ नहीं दे पा रहा था. ऐसे में उसकी भूमिका संदिग्ध है. उसे कातिलों के बारे में भी पता हो सकता है. वजीर ने जिन पर आरोप लगाया है, उसमें से दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में लेकर उसने पूछताछ कर रही है.

अब तक की जांच में पैसे के विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है. पुलिस जांच में जुटी है. शीघ्र ही हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के बाद मामले से पर्दा उठा दिया जाएगा.

-बृजेश यादव

इंस्पेक्टर अतरसुइया