एकतरफा जीत के साथ एजीयूपी ने किया फाइनल में प्रवेश

allahabad@inext.co.in

एजीयूपी ने मध्यान एसोसिएट्स को 4-0 से हराकर ख्वाजा जावेद अख्तर मेमोरियल अंतर कार्यालय फुटबाल प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उसका मुकाबला रविवार (पांच अगस्त) को उत्तर मध्य रेलवे से होगा.

आक्रामक खेल से बना दबाव

इलाहाबाद विश्वविद्यालय मैदान पर शनिवार को खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में एजीयूपी की टीम ने शुरू से ही आक्रामक खेल दिखाया. पहले हाफ में शम्मी पाल ने गोल करके एजीयूपी को 1-0 की बढ़त दिलाई. थोड़ी देर बाद हिमांशु गुप्ता ने गोल करके एजीयूपी की बढ़त 2-0 कर दी. मध्यांतर तक यह स्थिति बनी रही. दूसरे हाफ में प्राती कनौजिया ने एजीयूपी को 3-0 से आगे कर दिया. चौथा गोल सैय्यद अली खान ने मैच खत्म होने से कुछ समय पहले किया. चीफ गेस्ट वेटरन हाकी प्लेयर बीके सिंह ने विजेता टीम के प्राती कनौजिया को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया. आयोजन सचिव संजय भट्टाचार्य रेफरी के अनुसार फाइनल मैच दिन में 3.45 बजे से खेला जाएगा.

इलाहाबाद एएसआईएससी फुटबाल के अंतिम आठ में

नोएडा में आयोजित राज्य स्तरीय एएसआईएससी क्षेत्रीय फुटबाल चैंपियनशिप (उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड) में इलाहाबाद ने क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है. शनिवार को उसने वाराणसी को 4-1 से पराजित किया.

टीम कोच शादाब रजा के प्राप्त जानकारी के अनुसार सेंट जोसेफ स्कूल मैदान पर इलाहाबाद ने अपना मैच गाजियाबाद के खिलाफ खेला जो गोलरहित रहा. दूसरे मैच में इलाहाबाद ने वाराणसी को 4-1 से हराया. विजेता टीम के लिए ईशान अग्रवाल ने दो तथा कप्तान यासिर खान एवं देवाशीष कुमार सिंह ने एक-एक गोल किया.